• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'पापा आप हर पल मेरे साथ मेरे दिल में हैं', राजीव गांधी की जयंती पर राहुल गांधी ने लिखी भावुक पोस्ट

देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की आज जयंती है। कांग्रेस सांसद और उनके बेटे राहुल गांधी व उनकी बेटी प्रियंका गांधी ने वीर भूमि पर शनिवार को उनकी जयंती पर श्रद्धंजलि दी है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 अगस्त: देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की आज जयंती है। कांग्रेस सांसद और उनके बेटे राहुल गांधी व उनकी बेटी प्रियंका गांधी ने वीर भूमि पर शनिवार को उनकी जयंती पर श्रद्धंजलि दी है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर राजीव गांधी को याद करते हुए कहा कि पापा आप हर पल मेरे साथ, मेरे दिल में हैं। मैं हमेशा प्रयास करूंगा कि देश के लिए जो सपना आपने देखा, उसे पूरा कर सकूं। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर याद करते हुए उन्हें कोटि-कोटि नमन किया है।

Recommended Video

Congress President Election 2022: Rahul Gandhi नहीं तो कौन बनेगा अध्यक्ष ? | वनइंडिया हिंदी*Politics
पापा आप हर पल मेरे साथ मेरे दिल में हैं, राजीव गांधी की जयंती पर राहुल गांधी ने लिखी भावुक पोस्ट
Photo Credit:

कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि हम भारत के पूर्व प्रधान मंत्री राजीव गांधी को उनकी जयंती पर याद करते हैं। 21वीं सदी के भारत के वास्तुकार' के रूप में सम्मानित, यह उनकी दूरदर्शिता के माध्यम से था जिसने देश में आईटी और दूरसंचार क्रांति की शुरुआत की।आज हम उनकी विरासत का जश्न मनाते हैं।

वहीं, इस अवसर को यादगार बनाने के लिए युवा कांग्रेस (आईवीसी) दिवंगत प्रधानमंत्री के कार्यों को उजागर करने के लिए तालकटोरा स्टेडियम में आज एक कार्यक्रम आयोजित करेगी। आईवाईसी अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा कि राजीव गांधी आधुनिक भारत के निर्माता थे। उन्होंने एक मजबूत और आत्मनिर्भर भारत बनाने की दिशा में काम किया। देश को अभी भी उनके विजन का फायदा मिल रहा है। पार्टी की युवा विंग ने राजीव गांधी को सूचना प्रौद्योगिकी और दूरसंचार क्रांति का जनक कहा है।

यह भी पढ़ें- Fact Check: क्या राहुल गांधी ने सच में कहा कि उन्होंने महात्मा गांधी से डायरेक्ट बात की थी, जानिए वीडियो का सच

Comments
English summary
Rahul Gandhi share emotional post on rajiv gandhi birth anniversary Priyanka Gandhi paid tributes pm modi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X