• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमेठी में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री को लेकर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- आपने फिर झूठ बोला

|

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ऑर्डिनेंस फैक्ट्री को लेकर पीएम मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला कि उन्होंने खुद ही अमेठी की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का शिलान्यास 2010 में किया था और पिछले कई सालों से वहां छोटे हथियारों का उत्पादन चल रहा है।

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला- आपने फिर झूठ बोला

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला- आपने फिर झूठ बोला

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, 'कल आप अमेठी गए और अपनी आदत से मजबूर होकर आपने फिर झूठ बोला। क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती?' बता दें कि पीएम मोदी ने रविवार को अमेठी में इस फैक्ट्री का उद्घाटन किया। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन की तारीफ करते हुए इसे भारत-रूस के रिश्ते को लिए बेहतर बताया था।

ये भी पढ़ें: फिर घिरे सिद्धू, अब विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर दिया बयान

अमेठी में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री पर सियासी घमासान

अमेठी में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री पर सियासी घमासान

अमेठी में बनी इस फैक्ट्री के निर्माण पर 408.01 करोड़ रुपये की लागत आयी है। यहां कोरवा आयुध फैक्टरी में प्रतिष्ठित कलाश्निकोव राइफलों की नवीनतम श्रेणियां बनाई जाएंगी। यह संयुक्त उद्यम देश में शस्त्र सेनाओं को मदद देगा और राष्ट्रीय सुरक्षा को मजबूती प्रदान करेगा। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने बताया कि यूनिट में AK 203 मॉर्डन राइफल बनाने का काम शुरू होगा।

व्लादिमिर पुतिन ने फैक्ट्री के उद्घाटन पर खुशी व्यक्त की थी

व्लादिमिर पुतिन ने फैक्ट्री के उद्घाटन पर खुशी व्यक्त की थी

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन ने भी अमेठी में कलाश्निकोव राइफल बनाने वाली फैक्ट्री का उद्घाटन शुरू होने पर खुशी का इजहार किया था। इंडो-रूस राइफल प्राइवेट लिमिटेड भारत की आयुध फैक्टरी और रूस के प्रतिष्ठान का जॉइंट प्रोजेक्ट है जिसमें हर साल 7.47 लाख कलाश्निकोव राइफल बनाई जाएंगी। पुतिन ने इसे हिन्दुस्तान और रूस के बीच दोस्ती का एक और कदम बताया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rahul gandhi attacks pm modi over amethi ordnance factory
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X