• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी का दावा-PM मोदी के जरिए अर्नब को मिली थी बालाकोट एयर स्ट्राइक की सूचना

|

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) तमिलनाडु (Tamil Nadu) दौरे पर हैं। सोमवार को राहुल गांधी ने करूर में रोड शो को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) ही 'वह व्यक्ति हैं जिनके जरिए' बालाकोट एयर स्ट्राइक (Balakot Airstrike) से पहले ही उसकी जानकारी 'रिपब्लिक टीवी' के प्रधान संपादक अर्णब गोस्वामी को मिली। उन्होंने अपने दावे को लेकर कोई सबूत पेश नहीं किया। वहीं पीएमओ की तरफ से भी फिलहाल इस दावे पर कोई जवाब नहीं आया है।

    Rahul Gandhi का आरोप, 'PM Modi ने दी Arnab Goswami को Balakot Airstrike की जानकारी' | वनइंडिया हिंदी
    सिर्फ 5 लोगों को होगी एयर स्ट्राइक की जानकारी: राहुल

    सिर्फ 5 लोगों को होगी एयर स्ट्राइक की जानकारी: राहुल

    तमिलनाडु दौरे के अंतिम दिन करूर में एक रोड शो को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री समेत सिर्फ पांच लोगों को किसी सैन्य कार्रवाई के बारे में पहले से जानकारी रही होगी। कुछ दिनों पहले यह जानकारी सामने आई कि एक पत्रकार बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बारे में पहले से जानता था। पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना की ओर से बमबारी किए जाने के तीन दिनों पहले ही एक पत्रकार को बता दिया गया कि क्या होने जा रहा है।'

    इस मामले की जांच क्यों नहीं हो रही है: राहुल

    इस मामले की जांच क्यों नहीं हो रही है: राहुल

    राहुल गांधी ने कहा कि इसका यह मतलब हुआ कि वायुसेना के हमारे पायलटों के जीवन को खतरे में डाला गया। राहुल ने कहा कि, बालाकोट एयर स्ट्राइक के बारे में सिर्फ प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार, गृह मंत्री और वायुसेना प्रमुख को जानकारी थी। इन लोगों के अलावा किसी अन्य को बालाकोट एयर स्टाइक से पहले इसकी जानकारी नहीं थी। अब मैं यह समझना चाहता हूं कि इसकी जांच आरंभ क्यों नहीं हुई कि बालाकोट की कार्रवाई से पहले इसकी जानकारी एक पत्रकार को किसने दी। कारण यह है कि इन पांच लोगों में से किसी ने इस व्यक्ति को बताया। इनमें से किसी ने ही हमारी वायुसेना के साथ विश्वासघात किया।

    अर्नब को मोदी ने खुद दी एयरस्ट्राइक की सूचना: राहुल

    अर्नब को मोदी ने खुद दी एयरस्ट्राइक की सूचना: राहुल

    कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने दावा किया, अगर प्रधानमंत्री ने ऐसा नहीं किया तो फिर वह जांच का आदेश क्यों नहीं दे रहे हैं। इस बारे में सोचिए......प्रधानमंत्री जांच का आदेश नहीं दे रहे हैं तो इसका सिर्फ एक कारण है कि वह खुद वही व्यक्ति हैं जिसके जरिए यह सूचना पत्रकार तक पहुंची। उन्होंने यह भी कहा कि अगर ऐसा नहीं है तो प्रधानमंत्री को जांच करानी चाहिए और यह बताना चाहिए कि सूचना किसने दी थी।

    राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, बोले-महीनों से 'चीन' शब्द नहीं कहा मिस्टर 56 ने

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rahul Gandhi alleges Modi the person ‘through which’ Balakot air strikes information went to Arnab
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X