• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोट्टयम में बोले राहुल गांधी, युवाओं को साथ लेकर चलती है कांग्रेस

|
Google Oneindia News

तिरुवनंतपुरम। आगामी चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश (असम, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी) में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए सभी पार्टियां पूरी ताकत से जुटी हुई हैं। इसी कवायद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी दक्षिण भारत में ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं। राहुल गांधी मंगलवार को केरल के कोट्टयम में परुथुमपारा जिले में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी युवाओं को एकसाथ लेकर चलती है।

    Kerala Election 2021 : Modi Government पर बरसे Rahul Gandhi, कही ये बात | वनइंडिया हिंदी
    Rahul gandhi

    कांग्रेस में एक साथ हैं युवा और अनुभवी लोग

    दो दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस क्रांति में हमने अनुभवी लोगों को भी बनाये रखा और इस सिस्टम में बहुत से युवा लोगों को शामिल किया। राहुल गांधी ने आगे यह भी कहा कि यूडीएफ द्वारा चुने गए विधायकों की मानसिकता, ऊर्जा और विचार बाकी से अलग होंगे। राहुल गांधी ने आगे कहा कि केरल अब बदलाव के लिए तैयार है।

    आपके खर्च पर संगठन बनाना हमारा मकसद नहीं: राहुल गांधी

    राहुल गांधी कोट्टायम में कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। यहां उन्होंने कहा कि सभी सच्चाई और न्याय, शांति और समृद्धि के साथ खड़े है और कांग्रेस में विश्वास रखते हैं। इसके साथ ही राहुल ने कहा,'हम आपके खर्च पर अपना संगठन नहीं बनाना चाहते हैं। हम अपने ऑर्गैनाइजेशन और केरल के लोगों के बीच की रेखा को तोड़ना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि आपकी आवाज हमारे सिस्टम में आए।' राहुल ने आगे यह भी जोड़ा की केरल बदलाव के लिए तैयार है।

    केरल में 91 सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

    आपको बता दें कि केरल में कांग्रेस गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस गठबंधन (UDF) में कांग्रेस पार्टी 91 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि इंडियन मुस्लिम लीग 27 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वहीं RSP 5 सीटों पर, NCP(K) 2 सीटों पर, जनता दल 1 सीट पर, CMP 1 सीट पर, KC(J) 1 सीट पर, RMP भी 1 सीट पर चुनाव लड़ेगी। केरल में कुल 140 सीटों के लिए 6 अप्रैल को मतदान होगा।

    Comments
    English summary
    Rahul Gandhi addresses a Rally in Kottayam on a two-day visit to Kerala
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X