पंजाब चुनाव: भगवंत मान का अमरिंदर सिंह पर बड़ा आरोप, कांग्रेस का पलटवार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लुधियाना। पंजाब विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है सियासी दलों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी तेज होता जा रहा है। रविवार को कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लांबी में चुनावी रैली की। इस रैली को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान ने निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लांबी की रैली में ड्रग्स बंटवाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी रैली के लिए बाहर से लोगों को लेकर आई। हालांकि कांग्रेस पार्टी ने आप नेता भगवंत मान के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। कांग्रेस की ओर से कहा गया कि ये उनकी हताशा है, वो शराब के नशे में वो अकसर सार्वजनिक मंचों पर इस तरह के बयान देते रहते हैं।

bhagwant man भगवंत मान का अमरिंदर सिंह पर बड़ा आरोप, कांग्रेस का पलटवार

भगवंत मान का कैप्टन अमरिंदर सिंह पर बड़ा आरोप

पंजाब में आम आदमी पार्टी प्रचार समिति के अध्यक्ष भगवंत मान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें उन्होंने अमरिंदर सिंह और बादल परिवार पर पंजाब में ड्रग्स लाने का जिम्मेदार ठहराया है। भगवंत मान का ये बयान भुकी रैली के दौरान का है। भगवंत मान ने आगे कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह एक तरफ प्रदेश को ड्रग माफिया से निकालने का वादा करते हैं, दूसरी ओर वो खुद अपनी रैलियों में भीड़ बढ़ाने के लिए ड्रग्स बंटवाते हैं। इतना ही नहीं रैलियों में भीड़ के लिए बब्बू मान और रुपिंदर मान जैसे जाने-माने गायकों को गाने के लिए बुलाया जाता है। भगवंत मान ने आगे कहा कि अमरिंदर सिंह ने दूसरी रैली इसीलिए रद्द कर दी क्योंकि इसमें ज्यादा लोगों की भीड़ नहीं पहुंची थी। उन्होंने कहा कि कैप्टन पटियाला के साथ-साथ लांबी में भी हारेंगे और बाकी समय बिताने के लिए लंदन, लाहौर या दुबई जाने के लिए स्वतंत्र रहेंगे।

भगवंत मान के बयान पर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं मनप्रीत बादल और गुरप्रीत सिंग कांगर ने पलटवार करते हुए कहा कि मान को अपने दिमाग का परीक्षण कराना चाहिए। शराब के नशे में नहीं जानते कि आखिर वो क्या कह रहे हैं। ऐसे लोगों को राजनीति से अलग कर देना चाहिए। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि लांबी में कैप्टन अमरिंदर सिंह की रैली देख कर भगवंत मान हताश हैं और इसीलिए वो ऐसे बयान दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:- किस दल ने कितने दागी उम्मीदवारों को दिए टिकट, देखिए आंकड़े

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
punjab election: Bhagwant Mann alleges distribution of drugs at Amarinder Singh rally, Congress reacts.
Please Wait while comments are loading...