• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: घुटने में चोट के बावजूद प्रियंका चोपड़ा ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, फैंस के छूटे पसीने

|

नई दिल्ली। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा काफी समय के बाद किसी बॉलीवुड फिल्म में दिखाई पड़ने वाली हैं। ये फिल्म है- द स्काई इज पिंक। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है जिसके बाद पूरी टीम और कास्ट ने एक रैपअप पार्टी की। इस पार्टी में फिल्म से जुड़े सभी लोग मौजूद रहे। हमेशा की तरह इस पार्टी में भी प्रियंका का लुक जबरदस्त था। व्हाइट शॉर्ट ड्रेस और येलो फुटवीयर में वे शानदार दिख रही थीं।

चोट के बाद भी जमकर थिरकीं प्रियंका

इस रैपअप पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें प्रियंका दोस्तों के साथ जमकर नाचती दिख रही हैं। कमाल की बात है कि प्रियंका के घुटने में चोट लगी दिखाई पड़ रही है। इसके बावजूद वे जमकर नाच रही हैं। वे अपनी ही फिल्म 'दोस्ताना' और 'दिल धड़कने दो' के गानों पर डांस करती दिखाई पड़ीं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा काफी खुश हैं। इसके अलावा उनकी येलो हील भी फैंस का खूब ध्यान खींच रही है।

इस दिन रिलीज होगी 'द स्काई इज पिंक'

प्रियंका की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सुरेश शराफ मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि फिल्म का डायरेक्शन शोनाली बोस और जूही चतुर्वेदी ने किया है जबकि इसके प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर, रॉनी स्क्रूवाला और खुद प्रियंका चोपड़ा हैं।

पीएम बनना चाहती हैं प्रियंका

पीएम बनना चाहती हैं प्रियंका

प्रियंका ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अपने सपने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि वो भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं। वहीं वो ये भी चाहती हैं कि उनके पति निक जोनस अमेरिकी राष्ट्रपति बनें। इंटरव्यू में अपनी राजनीतिक आकांक्षाएं को लेकर बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि मैं भारत के प्रधानमंत्री की दौड़ में शामिल होना चाहूंगी।

प्रियंका ने करवाया बिन ब्‍लाउज की साड़ी में हॉट फोटोशूट, भड़के फैंस ने कहा-'बेशर्म'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
priyanka chopra danced well in party even after the wound on knee
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X