• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुषमा स्वराज के निधन पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, गृहमंत्री ने जताया दुख

|
    Sushma Swaraj: PM Modi and Ravishankar prasad condole Sushma Swaraj's demise | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शोक जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, श्रीमती सुषमा स्वराज के निधन से बहुत दुःख हुआ है। देश ने अपनी एक अत्यंत प्रिय बेटी खोई है। सुषमा जी सार्वजनिक जीवन में गरिमा, साहस और निष्ठा की प्रतिमूर्ति थीं। लोगों की सहायता के लिए वे हमेशा तत्पर रहती थीं। उनकी सेवाओं के लिए सभी भारतीय उन्हें सदैव याद रखेंगे। राष्ट्रपति के अलावा उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी शोक जाहिर किया है।

    Sushma swaraj

    वेंकैया नायडू ने ट्वीट करके लिखा पूर्व केंद्रीय मंत्री,वरिष्ठ नेता, प्रखर सांसद श्रीमती सुषमा स्वराज जी के असामयिक निधन से स्तब्ध हूं। देश ने आज एक ओजस्वी नेता और मैने एक निकट सहयोगी खो दिया है।नि: शब्द हूं। ईश्वर पुण्य गतात्मा को आशीर्वाद दें। उनके शोकाकुल परिजनों और सहयोगियों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। मेरी विनम्र श्रद्धांजलि। गृह मंत्री अमित शाह ने सुषमा स्वराज के निधन पर दुख जाहिर करते हुए ट्वीट किया, पूर्व विदेश मंत्री श्रीमती सुषमा स्वराज जी के आकस्मिक निधन से मन अत्यंत दुखी है।

    शाह ने ट्वीट किया, पूर्व विदेश मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता व संसदीय बोर्ड की सदस्य श्रीमती सुषमा स्वराज जी के आकस्मिक निधन से मन अत्यंत दुखी है। उन्होंने एक प्रखर वक्ता, एक आदर्श कार्यकर्ता, लोकप्रिय जनप्रतिनिधि व एक कर्मठ मंत्री जैसे विभिन्न रूपों में भारतीय राजनीति में अपनी अमिट छाप छोड़ी है। सात बार लोक सभा सदस्य और तीन बार विधानसभा सदस्य रहीं सुषमा जी ने दिल्ली की मुख्यमंत्री और केन्द्रीय मंत्रिमंडल में विभिन्न दायित्व निभाये। लोक सभा में विपक्ष की नेता के रूप में सुषमा स्वराज जी भाजपा की मुखर आवाज बनी। उनके रूप में हमने एक विरले, सरल व सादगीपूर्ण नेता खोया है।

    इसे भी पढ़ें- सुषमा स्वराज के निधन पर राहुल गांधी ने जताया दुख, बोले- हर दल में उनके दोस्त थे

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    President Ram Nath Kovind VP Venkaiah Naidu Amit Shah pays homage to Sushma Swaraj.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X