लोगों ने तीन तलाक पर कानून नहीं, राम मंदिर बनाने के लिए मोदी सरकार को चुना था: प्रवीण तोगड़िया

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

औरंगाबाद। विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। शुक्रवार को औरंगाबादमें एक कार्यक्रम के दौरान तोगड़िया ने कहा कि देश की जनता ने मोदी सरकार कोअयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए चुना था, न कि तीन तलाक पर कानून बनाने के लिए। तोगड़िया ने कहा कि सरकार को जल्द से जल्द राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ करने के लिए एक कानून बनाना चाहिए, ताकि इसका निर्माण जल्द हो सके।

हमें न्यायपालिका पर भरोसा है

हमें न्यायपालिका पर भरोसा है

तोगड़िया ने कहा, ' मोदी सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए एक कानून पारित करना चाहिए, ताकि मंदिर का निर्माण जल्द हो सके। तीन तलाक पर कानून बनाना है कि नहीं बनाना है, यह सरकार पर निर्भर है, लेकिन उन्हें राम मंदिर पर एक कानून बनाना चाहिए।'तोगड़िया ने कहा, 'हमें न्यायपालिका पर भरोसा है, लेकिन चूंकि मंदिर नहीं बनाया गया है, इसलिए इस बाबत एक कानून पारित करना चाहिए ताकि इसका निर्माण हो सके और इसके बगल में मस्जिद नहीं हो।'

 विवाद पर दायर अपीलों की सुनवाई 14 मार्च को

विवाद पर दायर अपीलों की सुनवाई 14 मार्च को

उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने एक बार फिर राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सुनवाई स्थगित कर दी है। प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली उच्चतम न्यायालय की एक पीठ ने कहा था कि वह बाबरी मस्जिद-राम जन्मभूमि विवाद पर दायर अपीलों की सुनवाई 14 मार्च को करेगी। तोगड़िया दो दिन की यात्रा पर औरंगाबाद गए थे, उनकी इस यात्रा के लिए औरंगाबाद और परभनी में भारी सुरक्षा इंतजाम किया गए थे।

सुरक्षा में करीब तीन सौ से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गए

सुरक्षा में करीब तीन सौ से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गए

ऐसा बताया जा रहा है कि उनकी सुरक्षा में करीब तीन सौ से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था। आपको बता दें कि पिछले महीने प्रवीण तोगड़िया अचनाक घऱ से लापता हो गए थे, उसके बाद वे एक पार्क में बेहोश पाए गए थे। जिसके बाद से उनकी सुरक्षा में विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pravin Togadia said people voted NDA for building Ram temple not for making laws on triple talaq

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.