• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का दावा, आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी 2014 से भी ज्यादा सीटें जीतेगी

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी प्रमुख सियासी दलों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। बात करें सत्ताधारी बीजेपी की तो उन्होंने आगामी चुनाव को लेकर जमकर प्रचार अभियान छेड़ दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में जुट चुके हैं। इन चुनावी तैयारियों के बीच बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बड़ा बयान दिया है। जावड़ेकर ने दावा किया है कि 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 2014 आम चुनाव से भी ज्यादा सीटें जीतेगी।

जयपुर में प्रकाश जावड़ेकर का बड़ा बयान

जयपुर में प्रकाश जावड़ेकर का बड़ा बयान

केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने जयपुर में कहा, "बीजेपी ने पिछले लोकसभा चुनाव में 282 सीटें जीती थीं और हमें विश्वास है कि पार्टी की ओर से जीती गई सीटों की संख्या आगामी चुनावों में इससे अधिक होगी।" उन्होंने आगे कहा कि यह मोदी सरकार ही है जो आतंकवाद का मुकाबला कर सकती है और देश को मजबूत नेतृत्व प्रदान कर सकती है।

इसे भी पढ़ें:- ट्विटर पर छाए नवजोत सिंह सिद्धू, सीएम अमरिंदर को छोड़ा पीछे

बीजेपी की बाइक रैली में शामिल हुए जावड़ेकर

बीजेपी की बाइक रैली में शामिल हुए जावड़ेकर

प्रकाश जावड़ेकर जयपुर में भारतीय जनता पार्टी की चुनाव पूर्व बाइक रैली में शामिल होने पहुंचे थे। उन्होंने बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई, वहीं रैली में राजस्थान के पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी के साथ बाइक पर बैठे। इस बाइक रैली का नाम 'कमल विजय संकल्प वाहन रैली' रखा गया है, पार्टी पूरे प्रदेश में ये रैली आयोजित कर रही है। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और अन्य नेताओं ने प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर इन रैलियों में हिस्सा लिया।

'मोदी सरकार ही है जो आतंकवाद का मुकाबला कर सकती है'

'मोदी सरकार ही है जो आतंकवाद का मुकाबला कर सकती है'

वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को मध्य प्रदेश के शहडोल में बीजेपी विजय संकल्प बाइक रैली का शुभारंभ किया। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि ठगबंधन वाली सारी पार्टियां जाति, धनबल, बाहुबल, परिवारवाद और तुष्टिकरण के आधार पर चुनाव लड़ती हैं, जबकि भाजपा का चुनाव लड़ने का आधार जनसम्पर्क और लोकसंपर्क है। चुनाव का मुद्दा देश को विश्व की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बनाना होना चाहिए। चुनाव का मुद्दा देश की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए होना चाहिए। चुनाव का मुद्दा पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए होना चाहिए।

इसे भी पढ़ें:- 'मोदी के पास ब्रिटेन का PM बनने का उतना मौका जितना मेरे पास'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Prakash Javadekar says BJP will win more seats in Lok sabha elections 2019 than it had won in 2014.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X