टीएमसी के तेजतर्रार राज्यसभा सांसद का भाषण राज्यसभा टीवी पर ना दिखाए जाने की वजह आई सामने

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद, डेरेक ओ ब्रायन के भाषण को राज्यसभा टीवी पर नहीं दिखाए जाने के मामले में बैठी संसदीय जांच समिति ने शुक्रवार को बताया कि अचनाक बिजली चली जाने की वजह से उनके भाषण को पूरा नहीं दिखाया जा सका। हालांकि उपराष्ट्रपकि वेंकैया नायडू ने इस मामले में विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं।

टीएमसी के तेजतर्रार राज्यसभा सांसद का भाषण राज्यसभा टीवी पर ना दिखाए जाने की वजह आई सामने

बता दें कि डेरेक ओ ब्रायन ने 7 फरवरी को राज्यसभा टीवी पर अपने भाषण के शुरूआती कुछ हिस्सों को नहीं दिखाए जाने का आरोप लगाया था। उन्होंने संसंद में इस बात को उठाते हुए कहा था कि राज्यसभा में मेरे बोले गए भाषण के शुरूआती 4-6 मिनट के भाषण को नहीं दिखाया गया। राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलामनबी आजाद ने इस मामले को गंभीर बताते हुए मामले में जांच की बात कही थी। जिसके बाद इस मामले में संसदीय जांच समिति की गठित की गई थी।

हालांकि मामला सामने आते ही राज्यसभा टीवी ने इस मामले में तुरंत ही सांसद डेरेक ओ ब्रायन से माफी मांगते हुए कहा कि कुछ तकनीकी खामियों के चलते उनके भाषण के शुरूआती हिस्सों को नहीं दिखाया जा सका। इसके साथ ही राज्यसभा ने यूट्यूब लिंक को ट्वीट करते हुए बताया कि डेरेक ओ ब्रायन के पूरे भाषण को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Power failure behind Rajya Sabha TV blackout of TMC MP Derek O'Brien's speech, probe reveals

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.