• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

होली पर PM मोदी, राहुल ने देशवासियों को दी बधाई, अमित शाह ने कहा-रंग-उमंग, एकता का पर्व

|

नई दिल्ली। आज देशभर में होली का महापर्व मनाया जा रहा है। होली के इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत तमाम राजनेताओं ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी। प्रधानमंत्री ने होली के इस पर्व के मौके पर ट्विट कर देशवासियों को बधाई दी। प्रधानमंत्री ने होली की बधाई देते हुए लिखा कि आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं। पीएम मोदी ने कामना की कि आनंद, उमंग, हर्ष और उल्लास का यह त्योहार देशवासियों के जीवन में नए जोश और नई ऊर्जा का संचार करे।

 PM Narenra Modi, Amit Shah, Yogi Adityanath Holi Message for Nation
    Holi 2021: PM Modi ने देशवासियों को दी बधाई, Amit Shah ने कहा- एकता का पर्व | वनइंडिया हिंदी

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह ने भी देशवासियों को होली की बधाई दी। अमित शाह ने ट्विट कर लिखा कि समस्त देशवासियों को होली की इस पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। उन्होंने लिखा कि रंग-उमंग, एकता और सद्भावना का ये होली देशवासियों के जीवन में सुख शांति लाए।

    वहीं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी देशवासियों को होली की बधाई दी। इसक अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी लोगों को रंगों के इस त्योहार की हार्दिक बधाई देते हुए लोगों के उत्तम स्वास्थ्य की कामना की। आपको बता दें कि देशभर में होली का त्योहार मनाया जा रहा है, हालांकि कोरोना महामारी के कारण सरकार की ओर से जारी गाइडलाइंस के कारण लोगों को सावधानी बरतने की अपील की गई है। वहीं कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने भी लोगों को होली की बधाई दी और लोगों को कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए सुरक्षित रहने की अपील की।

    Holi 2021: अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने दी होली की शुभकामनाएं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    PM Narenra Modi, Amit Shah, Yogi Adityanath Holi Message for Nation
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X