• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Gujarat Election : नगर निगम में बीजेपी ने लहराया परचम, पीएम मोदी ने कहा- थैंक्यू गुजरात

|

PM Modi on Municipal Election Results: गुजरात की जनता ने एक बार फिर चुनावों में बीजेपी पर अपना अटूट विश्वास जताया है। निकाय चुनावों में बीजेपी ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए जामनगर, राजकोट, वडोदरा और भावनगर नगर निगम में बहुमत हासिल किया है, जबकि सूरत और अहमदाबाद में बहुमत के पास पहुंच गई है। गुजरात में रविवार को अहमदाबाद समेत 6 महानगर पालिकाओं में के लिए मतदान हुआ था। जिसके परिणाम आज आए हैं। वहीं इस जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात की जनता का बीजेपी पर भरोसा करने के लिए आभार जताया है।

    Gujarat Municipal Results 2021: BJP का सभी 6 नगर निगम पर कब्जा, मोदी बोले- थैंक्यू | वनइंडिया हिंदी

    PM Modi on Gujarat Municipal Election

    पीएम मोदी ने गुजरात नगर निकाय चुनाव के नतीजों को लेकर ट्वीट करते हुए बीजेपी की जीत के लिए जनता का शुक्रिया अदा किया। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि शुक्रिया गुजरात! राज्य भर में नगरपालिका चुनावों के परिणाम स्पष्ट रूप से लोगों में विकास और सुशासन की राजनीति के प्रति अटूट विश्वास दिखाते हैं। बीजेपी पर फिर से भरोसा करने के लिए राज्य की जनता का आभारी हूं। हमेशा गुजरात की सेवा करने के लिए सम्मान।

    साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि पूरे गुजरात के लिए आज की जीत बहुत खास है, ऐसी पार्टी के लिए जो राज्य में 2 दशकों से अधिक समय से ऐसी अभूतपूर्व जीत दर्ज कर रही है। समाज के सभी वर्गों, खासकर भाजपा के प्रति गुजरात के युवाओं के व्यापक समर्थन को देखकर खुशी हुई।

    गुजरात नगर निगम चुनाव: AAP ने सूरत में जीती 27 सीटें, 26 को गुजरात जाएंगे केजरीवाल

    आपको बता दें कि बीजेपी ने स्थानीय निकाय चुनावों में लगभग 85 प्रतिशत सीटें जीती हैं। कांग्रेस को इस चुनाव में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। कांग्रेस ने गुजरात भर में केवल 44 सीटें जीतीं, जबकि भाजपा ने अकेले भावनगर निगम में 44 सीटें हासिल की है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    PM Modi statement on Gujarat Municipal Election Results
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X