मोदी सरकार में वीआईपी मंत्री, साधारण यात्रियों से साथ बैठने से इनकार!

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक तरफ जहां वीआईपी कल्चर खत्म करने की बात कर रहे हैं तो दूसरे तरफ उनके ही मंत्री वीआईपी कल्चर की मांग करते नजर आ रहे हैं, जिस तरह से केंद्रीय मंत्री विजय गोयल वीआईपी कल्चर की मांग की है उससे साफ होता है कि पीएम मोदी की वीआईपी कल्चर को खत्म करने की अपील का असर उनके ही मंत्रियों पर होता नजर नहीं आ रहा है।

vijay goel

विजय गोयल चाहते हैं कि दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट बोर्डिंग गेट से विमान तक एक पर्सनल कोच में वीआईपी लोगों को बैठाकर ले जाया जाए। गोयल के सूत्रों की मानें तो जब गोयल जयपुर से इंडियो के विमान में सवार होने जा रहे थे तो उन्होंने अपनी गाड़ी में अन्य यात्री के साथ बैठने से इनकार कर दिया।

विजय गोयल ने बोर्डिंग गेट पर 14 मिनट तक इंतजार किया जबतक कि स्टाफ ने उनके लिए अलग से एक सेपरेट कोच का इंतजाम नहीं किया। टाइम्स ऑफ इंडिया का दावा है कि उसके पास एयरपोर्ट का अहम दस्तावेज है जिसमें इस घटना की पुष्टि की गई है। वहीं इस पूरे प्रकरण पर विजय गोयल ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता आप क्या बात कर रहे हैं, मैं साधारण व्यक्ति की तरह यात्रा करता हूं।

Black Money: PM Modi Govt receives critical inputs from 13 banks | वनइंडिया हिंदी

इसे भी पढ़ें- 'कांग्रेसी मंच' पर यशवंत सिन्हा और अरविंद केजरीवाल ने मिलकर बोला मोदी सरकार पर हमला

उड्डयन विभाग क अधिकारियों का कहना है कि राज्यमंत्री के लिए कोई अलग से दिशानिर्देश नहीं हैं और ना ही उन्हें किसी भी तरह के लाभ देने की प्रावधान है। सिर्फ उड्डयन मंत्री को सेपरेट कोच वेहिकल की सुविधा मुहैया कराई जाती है, लेकिन मौजूदा मंत्री साधारण बस में यात्रियों के साथ सफर करते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi’s vip minister demands separate coach to go to aircraft. Sources says he refused to share seat with other passenger.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.