सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम की नसीहत, अधिकृत लोग ही बयान दें

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। जिस तरह से सर्जिकल स्ट्राइक के बाद एक के बाद तमाम विवादित बयान आ रहे हैं और कई नेता इस सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिक लाभ लेने की होड़ में शामिल है उसपर प्रधानमंत्री ने सख्त रुख अख्तियार किया है।

narendra modi

पीएम मोदी को मिली जानकारी, 100 आतंकी एलओसी पार करने को तैयार

खुद की वाहवाही से बचेें

प्रधानमंत्री मोदी ने आज कैबिनेट मीट में मंत्रियों को साफ निर्देश दिया है कि इस मुद्दे पर खुद की वाहवाही से बचा जाए। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर सिर्फ उन्ही नेताओं को बोलने को कहा है जो इसके लिए अधिकृत किए गए हैं।

ये हैं मशहूर फिल्म निर्माता जो सर्जिकल स्ट्राइक पर शर्मिंदा हैं

सर्जिकल स्ट्राइक पर बोलते समय सावधानी बरतें

कैबिनेट की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि यह मामला संवेदनशील है और किसी को अपने दायरे से बाहर नहीं बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर बोलते समय सावधानी बरतनी चाहिए और खुद की वाहवाही से बचना चाहिए।

कच्छ में बीएसएफ ने पकड़ी पाकिस्तानी नाव, 6 संदिग्ध हिरासत में

सुरक्षा अधिकारियों ने वीडियो नहीं जारी करने को कहा

इस बैठक में शीर्ष सुरक्षा अधिकारियों ने सरकार को सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियों को सार्वजनिक नहीं किए जाने की सलाह दी है। पिछले हफ्ते सेना ने सरकार को सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो दिया था, और कहा था कि यह पीएम पर निर्भर करता है कि वह इस वीडियो को सार्वजनिक करना चाहते हैं या नहीं।

पाक है घुसपैठ की फिराक में

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल ने पीएम मोदी को बताया कि पाकिस्तान फिर से भारत में घुसपैठ की योजना बना रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे पास इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि कई आतंकी लॉच पैड इसके लिए तैयार हैं।

आतंकियों के लिए किया जा रहा है सीजफायर

इन लॉच पैड पर आतंकियो को तैनात किया गया है, जो हमारे लिए बड़ी चुनौती हैं। इस बैठक में यह भी कहा गया है कि सीमा पर सीजफायर बढ़ा है और यह प्रतिकार में नहीं किया जा रहा बल्कि आतंकियों को घुसपैठ के लिए की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM asks ministers not go for chest thumping on Surgical strike. He says these are sensitive issues and one should restrain commenting on it.
Please Wait while comments are loading...