• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

The Family Man-2 के 'मेजर समीर' को लोगों ने सच में समझा पाकिस्तानी एक्टर, मिल रही है चीर देने की धमकी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 29 जून। अमेजन प्राइम पर हाल ही में रिलीज हुई मनोज कुमार स्टारर वेब सिरीज 'द फैमिली मैन-2' दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं। हालांकि वेब सिरीज को कई तरह के विवादों का भी सामना करना पड़ा लेकिन फिल्म क्रिटिक्स को इसने निराश नहीं किया। 'द फैमिली मैन-2' के हर एक कैरेक्टर ने अपने दमदार अभियन से दर्शकों का दिल जीत लिया, इस बीच विलेन का किरदार निभाने वाले कुछ कलाकारों को अब सोशल मीडिया पर भद्दे और अभद्र कमेंट का सामना करना पड़ रहा है।

दर्शन कुमार के समझा पाकिस्तानी

दर्शन कुमार के समझा पाकिस्तानी

'द फैमिली मैन-2' में पाकिस्तानी एजेंट मेजर समीर का रोल करने वाले एक्टर दर्शन कुमार को फिलहाल ऐसी ही परिस्थिति से गुजरना पड़ रहा है। रील लाइफ में पाकिस्तानी शख्स का किरदार निभाने वाले एक्टर को कुछ लोग रियल लाइफ में भी पाकिस्तानी एक्टर मानने लगे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर दर्शन कुमार को कमेंट में गालियां भी मिल रही हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दर्शन ने इस बात का खुलासा किया है।

लोग दे रहे चीर देने की धमकी

लोग दे रहे चीर देने की धमकी

अपने एक इंटरव्यू में दर्शन कुमार ने कहा, 'द फैमिली मैन 2 देखने के बाद फैंस का मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिल रहा है। फिल्म इंडस्ट्री और फैंस मेरे अभिनय की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो हिंदुस्तान जिंदाबाद, मेजर समीर मुर्दाबाद, दूध मांगोगे तो खीर देंगे, मेजर समीर हिंदुस्तान को देखा तो चीर देंगे' जैसे नारा लगा रहे हैं। लोगों को लग रहा है कि मैं सचमुच पाकिस्तान से हूं।'

'एक्टर हूं सिर्फ अपना किरदार निभाता हूं'

'एक्टर हूं सिर्फ अपना किरदार निभाता हूं'

एक्टर दर्शन कुमार ने आगे कहा, 'लोग भूल गए हैं कि मैं दर्शन हूं और भारत से ही हूं। मैं एक एक्टर हूं सिर्फ अपना किरदार निभाता हूं।' आपको बता दें कि दर्शन कुमार के अलावा 'द फैमिली मैन 2' में शहाब अली और एक्ट्रेस समांथा ने भी निगेटिव किरदार निभाया है। अगर आपने भी 'द फैमिली मैन 2' देख लिया है तो पता होगा कि शो में शहाब अली ने आतंकवादी साजिद का किरदार निभाया है। वहीं, साउथ की एक्ट्रेस समांथा ने विद्रोही संगठन की सदस्य और मानव सुसाइड बॉमर राजी का रोल निभाया है।

'तेरे नाम' से किया डेब्यू

'तेरे नाम' से किया डेब्यू

एक्टर दर्शन कुमार ने साल 2003 में सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' से डेब्यू किया था, इस फिल्म में वह सलमान खान के दोस्त के रोल में नजर आए थे। हालांकि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में पहचान प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म 'मैरी कॉम' से मिली। फिल्म में दर्शन ने प्रियंका चोपड़ा के पति का किरदार निभाया था। इसके अलावा दर्शन कुमार फिल्म एनएच 10, सरबजीत, बागी 2 में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह वेब सीरीज आश्रम का भी हिस्सा थे।

यह भी पढ़ें: नुसरत जहां की शादी पर सियासत: TMC नेता बोले- ये फैमिली मैटर है, अगर हमने नेताओं की निजी जिंदगी उछाली तो...

English summary
People really understood Darshan Kumar of The Family Man-2 as a Pakistani actor
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X