• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीडीपी एमएलसी ने कहा, चौकीदार चोर ही नहीं कातिल और बलात्कारी भी

|

नई दिल्ली। महबूबा मुफ्ती के नेतृत्व वाली जम्मू कश्मीर की राजनीतिक पार्टी पीडीपी के एमएलसी फिरदौस टाक ने कहा है कि देश का चौकीदार चोर ही नहीं, फ्रॉड और बलात्कारी भी है। पीडीपी नेता ने रविवार को कहा, 'चौकीदार चोर है क्योंकि कितने लोग लूटकर चले गए इस देश को। चौकीदार फ्रॉड भी है, मैं राफेल डील की बात कर रहा हूं। चौकीदार कातिल भी है, मैं अखलाक की बात कर रहा हूं और चौकीदार रेपिस्ट भी है, मैं आसिफा की बात कर रहा हूं।' बता दें कि पीडीपी और भाजपा मिलकर जम्मू कश्मीर में सरकार चला चुकी हैं लेकिन बाद में दोनों दलों में रिश्ते बिगड़ गए। भाजपा के समर्थन वापस ले लेने के बाद यहां राष्ट्रपति शासन है।

https://hindi.oneindia.com/news/india/imran-masood-on-yogi-adityanath-remark-saharanpur-has-masood-azhar-son-in-law/articlecontent-pf183562-498696.html

पीडीपी एमएलसी टाक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए ये बातें कही हैं। नरेंद्र मोदी ने 2014 के चुनाव प्रचार में खुद को चौकीदार कहा था। कुछ समय पहले मोदी पर विपक्ष ने राफेल डील में घपले का आरोप लगाया था और चौकीदार चोर है का नारा दिया था। कांग्रेस अध्यक्ष की सभाओं में अक्सर चौकीदार चोर है के नारे लगते हैं। हाल ही में कांग्रेस के इस अभियान का जवाब देते हुए भाजपा ने मैं भी चौकीदार कैंपेन शुरू किया है। इसके तहत नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, अमित शाह समेत ज्यादातर नेताओं ने अपने नाम के साथ ट्विटर पर चौकीदार जोड़ा है।

17 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े भाजपा नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे 'चौकीदार' शब्द जोड़ा था। चौकीदार शब्द को अपने नाम के आगे जोड़ने से एक दिन पहले, मोदी ने ट्वीट किया, आपका चौकीदार दृढ़ है राष्ट्र की सेवा कर रहा है लेकिन, मैं अकेला नहीं हूं। भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ने वाला हर कोई चौकीदार है। भारत की प्रगति के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर कोई चौकीदार है। आज, हर भारतीय कह रहा है- मैं भी चौकीदार।

अजहर मसूद का दामाद कहे जाने पर बोले इमरान मसूद, ये देश जितना योगी आदित्यनाथ का उतना ही मेरा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PDP mlc Firdous Tak in Jammu kashmir Chowkidar chor hai fraud or kaatil hai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X