• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Pandemic: क्या जवाबदेही से बचने के लिए अब भगवान को दोषी ठहराएगी मोदी सरकार: कांग्रेस

|

नई दिल्ली। भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बुधवार को 50 लाख पार कर गया हैं। मोदी सरकार पर हमला करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को कहा कि सरकार बताए कि देश में महामारी को कैसे नियंत्रित किया जाएगा। साथ ही पूछा कि क्या अब वह जवाबदेही से बचने के लिए भगवान को दोषी ठहराएगी। सुरजेवाला ने COVID-19 की लड़ाई की तुलना महाभारत से करते हुए कहा कि महामारी का महाभारत जारी है, लेकिन मोदी सरकार गायब है।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

congress

संसद के मानसून सत्र से नदारद रह सकते हैं पूर्व PM मनमोहन सिंह समेत 15 राज्यसभा MP

वित्त मंत्री ने कहा था कि अर्थव्यवस्था को महामारी की मार झेलनी पड़ी है

वित्त मंत्री ने कहा था कि अर्थव्यवस्था को महामारी की मार झेलनी पड़ी है

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने सरकार पर यह तंज गिरती अर्थव्यवस्था के बारे में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की टिप्पणी से संदर्भित था, जब उन्होंने गिरती अर्थव्यवस्था के लिए 'एक्ट ऑफ गॉड' की टिप्पणी करते हुए कहा था कि अर्थव्यवस्था को कोविड​​-19 महामारी की मार झेलनी पड़ी है, जो 'ईश्वर का अधिनियम' है, जिससे चालू वित्त वर्ष में एक संकुचन दिखेगी।

बुधवार को देश में कोरोना मामलों की कुल संख्या 50,20,359 हो गई

बुधवार को देश में कोरोना मामलों की कुल संख्या 50,20,359 हो गई

गौरतलब है केंद्रीय मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार बुधवार को देश में कोरोनावायरस के मामलों की कुल संख्या 50,20,359 हो गई, जबकि 11 दिन पहले देश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 40 लाख था। देश में पिछले 24 घंटे में 1,290 लोगों की मौत के साथ अब तक कुल मृतकों की संख्या 82,066 हो गई है। फिलहाल, भारत 9,95,933 संक्रमण के मामले में दुनिया में दूसरे स्थान पर है, जबकि 82,066 मौतों के साथ भारत दुनिया में तीसरे स्थान पर है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने बुधवार को श्रृंखलाबद्ध ट्वीट पूछा 4 सवाल

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने बुधवार को श्रृंखलाबद्ध ट्वीट पूछा 4 सवाल

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने बुधवार को किए एक श्रृंखलाबद्ध ट्वीट में सरकार से पूछा कि COVID-19 के बारे में 4 प्रमुख तथ्यों PM से जवाब मांगे। पहला सवाल, दैनिक कोरोनोवायरस संक्रमण में भारत दुनिया में नंबर 1 हैं (90,123 संक्रमण)।

कुल कोरोनोवायरस मामलों में भारत दुनिया में दूसरे स्थान पर है

कुल कोरोनोवायरस मामलों में भारत दुनिया में दूसरे स्थान पर है

दूसरा सवाल, दैनिक कोरोवायरस वायरस मृत्यु दर भारत दुनिया में पहले स्थान पर है (1,290 मौतें)। तीसरा सवाल, कोरोनावायरस संक्रमण दर डबलिंग में भारत दुनिया में नंबर 1 है (31 दिन में डबल) और चौथा और आखिरी सवाल, कुल कोरोनोवायरस मामलों में भारत दुनिया में दूसरे स्थान पर है।

पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The number of corona infects in India has crossed 5 million on Wednesday. Attacking the Modi government, Congress spokesperson Randeep Surjewala said on Wednesday that the government should explain how the epidemic in the country will be controlled. Also asked if she would now blame God for avoiding accountability. Surjewala compared the battle of COVID-19 to Mahabharata and said that the Mahabharata of the epidemic is continuing, but the Modi government is missing.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X