• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नहीं बाज आ रहा पाकिस्तान, पुलवामा हमले के बाद अब पुंछ में तोड़ा सीजफायर

|

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान ने अब जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सीजफायर तोड़ा है। देर रात पाक ने मेंढर और मालती सेक्टर में भारी मोर्टार दागे थे। पाक द्वारा सीजफायर का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया था। वहीं, एक बार फिर पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर तोड़ा है। भारतीय सेना भी पाक की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

Pak army violates ceasefire along the Loc in the Poonch, indian Army retaliating

आतंकी हमले के बाद जम्मू में इंटरनेट सेवाएं रोक दी गई हैं। वहीं, आज कई इलाकों में कर्फ्यू भी लगाया गया है।सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले को लेकर किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के बाद आज जम्मू शहर के बस स्टैंड, नवाबाद, बख्शी नगर, पीर मीठा, पक्का दंगा, चन्नी हिम्मत, जानीपुर, डोमना और बाग-ए-बाहु क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। पुलवामा हमले के बाद आज जम्मू के कई इलाकों में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन हुए हैं। सतर्कता बरतते हुए सुरक्षाबलों के काफिले के मूवमेंट को घाटी में फिलहाल रोक दिया गया है।

कई जगह हुए विरोध प्रदर्शन

पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में विभिन्न सामाजिक, राजनीतिक और व्यापारिक निकायों के बैनर तले लोगों ने राजधानी के ज्वेल चौक, पुरानी मंडी, कुन्वानी, रेहड़ी, जानीपुर, गांधी नगर, बख्शी नगर, मुठी, तालाब टिल्लू और सतवारी इलाकों में विरोध रैली निकालकर प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने पाकिस्तान विरोधी, आतंकवादी विरोधी नारे भी लगाए।

ये भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमला: जम्मू के कई इलाकों में लगा कर्फ्यू

गुरुवार को पुलवामा के अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में सीआरपीएफ (CRPF) के काफिले पर बड़ा फिदायीन आतंकी हमला हुआ जिसमें 44 जवान शहीद हो गए। सीआरपीएफ के जवान श्रीनगर आ रहे थे और उनके काफिले में करीब 2500 जवान थे। सीआरपीएफ जवानों पर हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। जैश का आतंकी आदिल अहमद उर्फ वकास विस्फोटकों से भरी गाड़ी लेकर जवानों की बस से टकरा गय, इस हमले में 44 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pak army violates ceasefire along the Loc in the Poonch, indian Army retaliating
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X