• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्तान में 'टोटल धमाल' रिलीज नहीं करने पर डायरेक्टर इंद्र कुमार बोले- ये विरोध का तरीका है

|

मुंबई। पुलवामा अटैक के बाद अजय देवगन की आने वाली फिल्म टोटल धमाल पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी। फिल्म रिलीज नहीं करने पर फिल्म मेकर इंद्र कुमार ने कहा है कि पाकिस्तान में फिल्म की रिलीज को रोकना उनकी टीम का फैसला था। बता दें कि सोमवार को धमाल फ्रैंचाइज की तीसरी किस्त के कलाकारों ने घोषणा की कि पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के मद्देनजर यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी।

पाकिस्तान में फिल्म की रिलीजिंग रोकना विरोध का तरीका है

पाकिस्तान में फिल्म की रिलीजिंग रोकना विरोध का तरीका है

फिल्म मेकर इंद्र कुमार ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया कि भारतीय फिल्म उद्योग को हिस्सा होने के नाते यह मेरी और मेरी टीम का इस जघन्य आतंकवादी हमले के विरोध का तरीका है। इस कठिन समय में हमारे राष्ट्र का समर्थन करने का हमारी तरीका है। हमें अपनी फिल्म को ऐसे देश में क्यों रिलीज करना चाहिए जो हमारे लोगों पर हमला कर रहा है? ' इंद्र कुमार ने आगे कहा कि अभिनेता अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन और रितेश देशमुख सहित पूरी टीम आपसी चर्चा के बाद इस निर्णय पर पहुंची की फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी।

लोग गुस्से में हैं और उनका गुस्सा जायज है

लोग गुस्से में हैं और उनका गुस्सा जायज है

वहीं पाकिस्तान के साथ फिल्म बिजनेस पूरी तरह से बंद करने के सवाल पर इंद्र कुमार ने कहा कि मैं कभी नहीं चाहता कि दोनों देश आपस में लड़े या एक दूसरे के प्रति घृणा करें। मैं हमेशा शांति की कामना करता हूं, लेकिन अब स्थिति और शहीद और उनके परिवार को देखते हुए मैं पाकिस्तान के साथ व्यापार के बारे में कैसे बात कर सकता हूं। इंद्र कुमार ने कहा कि लोग गुस्से में हैं और उनका गुस्सा जायज है। उन्होंने कहा कि मैं अपने देशवासियों के साथ हूं और उनका समर्थन करने के लिए मैं अपनी फिल्म पाकिस्तान में रिली नहीं कर रहा हूं।

पीएम मोदी से बहुत उम्मीद हैं

पीएम मोदी से बहुत उम्मीद हैं

पुलवामा अटैक को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी से उम्मीदों के सवाल पर इंद्र कुमार ने कहा कि मुझे उनसे बहुत उम्मीद है। उन्होंने कहा कि मोदीजी एक महान नेता हैं, मुझे यकीन है कि वह जरूर कोई रास्ता निकाल लेंगे। बता दें कि टोटल धमाल की पाकिस्तान में रिलीजिंग पर रोक के अलावा इस फिल्म की टीम ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों के परिवारों को 50 लाख रुपए दान करने का भी फैसला किया है। बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Not releasing Total Dhamaal in Pakistan is our way of protest, says filmmaker Indra Kumar on Pulwama attack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X