• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नीतीश बोले-CM पद पर फैसला एनडीए करेगा, शपथ की तारीख अभी तय नहीं

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री बनने का दावा नहीं किया है। इस पर फैसला एनडीए में शामिल पार्टियां करेंगी कि बिहार का मुख्यमंत्री कौन होगा? उन्होंने कहा कि मेरी तरफ से कोई दवाब नहीं है, मुख्यमंत्री पद के लिए एनडीए की बैठक में फैसला होगा।

    Bihar Election के बाद Nitish Kumar ने Chief Minister पद को लेकर कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    Nitish Kumar It is not decided yet when oath ceremony will take place, whether after Diwali or Chhath

    नीतीश कुमार ने कहा है कि एनडीए के चारों घटक (जेडीयू, बीजेपी, हम और वीआईपी) दलों की कल औपचारिक बैठक होगी। इस बैठक में सभी महत्वपूर्ण फैसले लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मेरी तरफ से कोई दवाब नहीं है, सीएम पद के लिए एनडीए की बैठक में फैसला होगा। जनता ने एनडीए को बहुमत दिया है और हम सरकार बनाएंगे। चारों घटक दल की औपचारिक बैठक शुक्रवार होगी उसके बाद निर्णय होगा।

    नीतीश कुमार ने कहा, 'शपथ ग्रहण को लेकर अभी फाइनल नहीं हुआ। विधानसभा का कार्यकाल 29 नवंबर तक है। अभी तारीख नहीं तय नही की गई है। नीतीश कुमार ने एलजेपी से जुड़े सवाल पर कहा, 'कहां क्या हुआ है, यह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को पता लगाना है।' सवाल ज्यादा सीटों पर हार को लेकर भी हुआ तो नीतीश कुमार ने कहा कि एक-एक सीट का विश्लेषण किया जा रहा है।

    नीतीश कुमार ने कहा कि, नीतीश ने संन्यास की बात से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा, 'हमने संन्यास लेने की बात नहीं की। उन्होंने कहा कि हम जदयू के घटे वोट प्रतिशत की भी समीक्षा करेंगे। चिराग को लेकर उन्होंने कहा कि एलजेपी ने हमारे सभी उम्मीदवारों के खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारे। नीतीश ने कहा कि हमने बिहार के लोगों के कल्याण के लिए और राज्य के विकास के लिए निरंतर काम किया है। हम बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं।

    7 ऐसी मजबूरी, जिसके चलते 31 सीट अधिक जीतकर भी बीजेपी को नीतीश को CM कुर्सी देनी पड़ी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Nitish Kumar It is not decided yet when oath ceremony will take place, whether after Diwali or Chhath
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X