• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिनेता रजनीकांत बोले- मैंने कभी CM पद के बारे में नहीं सोचा, बस राजनीति में बदलाव चाहता हूं

|

चेन्नई। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि उन्होंने कभी भी मुख्यमंत्री के पद के बारे में नहीं सोचा है। वो केवल राजनीति में बदलाव चाहते हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी राजनीति में दो दिग्गज थे, एक जयललिता और दूसरे करुणानिधि। लोगों ने उन्हें वोट दिया था लेकिन अब शून्यपन है। अब हमें बदलाव लाने के लिए एक नया आंदोलन शुरू करने की जरूरत है।

politics, actor rajinikanth, rajnikanth, press conference, chennai, cm post, political party, jayalalitha, राजनीति, अभिनेता रजनीकांत, रजनीकांत, चेन्नई, सीएम पोस्ट, राजनीतिक पार्टी, जयललिता

इसके साथ ही रजनीकांत ने भविष्य की राजनीति को लेकर अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि वह एक ऐसी पार्टी बनाने जा रहे हैं, जिसमें सरकार और पार्टी अलग-अलग काम करेंगे। उनकी योजना के अनुसार, वो खुद पार्टी के नेता होंगे लेकिन मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। रजनीकांत ने ये भी कहा कि उनकी पार्टी का नियम यही है कि जो भी नेता पार्टी का अगुवा होगा, वह कभी भी सरकार का हिस्सा नहीं बनेगा।

अभिनेता ने कहा कि वह बीते कुछ समय से तमिलनाडु की राजनीति को देख रहे हैं। डीएमके और एआईएडीएमके का जिक्र करके उन्होंने कहा कि लोग बदलाव चाहते हैं। वह अपनी पार्टी में युवाओं और पढ़े-लिखे लोगों को मौका देंगे ताकि तमिलनाडु में नई लीडरशिप तैयार हो। इसी के लिए उन्होंने खुद सीएम नहीं बनने का फैसला लिया है।

अपनी योजना के अनुसार रजनीकांत ने कहा कि पार्टी में दो श्रेणी होंगी। एक पार्टी को देखेगी और दूसरी सरकार के कामकाज को। रजनीकांत ने कहा, हमने यह तय किया है कि पार्टी सरकार पर हावी नहीं होगी। उन्होंने ये भी कहा कि वह पढ़े-लिखे और अच्छे रेकॉर्ड वाले लोगों को अपनी पार्टी में चुनाव लड़ने का मौका देंगे। बता दें ऐसा माना जा रहा है कि रजनीकांत जल्द ही अपनी पार्टी लॉन्च कर सकते हैं।

कंगना की फिल्म को फ्लॉप कहने के बाद बागी-3 के डायरेक्टर ने मांगी माफी, रंगोली ने किया पलटवार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
never thought of cm post only want a change in politics said actor rajinikanth in press conference.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X