• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नीना गुप्ता ने बेटी से कहा था, तुम्हारी शक्ल हिरोईन वाली नहीं है, तुम कभी आलिया-हेमा मालिनी जैसी नहीं बन सकती

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 जून। फिल्म एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी नई किताब की वजह से सुर्खियों में हैं। अपनी इस किताब में नीना गुप्ता ने अपने निजी जीवन से जुड़े कई पहलुओं को लोगों के साथ साझा किया है। हाल ही में नीना गुप्ता लेखक और फिल्म निर्माता गुलजार के घर भी गई थीं, यहां उन्होंने गुलजार को अपनी किताब देते हुए कहा कि इस किताब को पढ़कर बताइएगा कि कैसी है। नीना गुप्ता ने एक बार बताया था कि वह नहीं चाहती हैं कि उनकी बेटी मसाबा गुप्ता एक्टिंग के क्षेत्र में आएं। एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने इस बारे में कहा कि मैंने अपनी बेटी से कहा था कि संभव है कि उसे बॉलीवुड में बहुत अधिक रोल ना मिले।

    नीना गुप्ता ने बेटी से कहा था, तुम्हारी शक्ल हिरोईन वाली नहीं है,तुम आलिया-हेमा मालिनी नहीं बन सकती

    इसे भी पढ़ें- 11 साल की ब्रिटिश लड़की बनी सबसे कम उम्र की मां, 10 साल में हुई थी गर्भवती, जानिए वजहइसे भी पढ़ें- 11 साल की ब्रिटिश लड़की बनी सबसे कम उम्र की मां, 10 साल में हुई थी गर्भवती, जानिए वजह

    बेटी से एक्टिंग करने को मना किया था

    बेटी से एक्टिंग करने को मना किया था

    नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता एक सफल और लोकप्रिय फैशन डिजाइनर हैं। उन्होंने पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई एक सेमी बायोग्राफिकल सीरीज मसाबा-मसाबा में एक्टिंग की थी। इस सीरीज में मसाबा के अलावा नीना गुप्ता भी थीं। अपनी बेटी के एक्टिंग के सपने के बारे में नीना गुप्ता ने एक बार दिग्गज पत्रकार राजीव मसंद से कहा था कि मैंने अपनी बेटी से कहा कि अगर तुम एक्टर बनना चाहती हो तो विदेश जाओ, जिस तरह तुम्हारी शक्ल है, बॉडी है, तुम्हे यहां बहुत कम रोल मिलेंगे। तुम कभी भी हिरोइन नहीं बन पाओगी, तुम कभीभी हेमा मालिनी नहीं बन पाओगी, तुम कभी भी आलिया भट्ट नहीं बन पाओगी।

    शाहरुख-करन मेरा फोन नहीं उठाते

    शाहरुख-करन मेरा फोन नहीं उठाते

    राजीव मसंद ने नीना गुप्ता से कहा कि एक बार शाहरुख खान और करने ने मुझे बताया था कि वो मसाबा से फ्लाइट में एक बार मिले थे। जिसपर नीना कहती हैं हां, ये अजीब तरह के लोग हैं, इन लोगों ने मुझे नंबर दिया था और अब फोन ही नहीं उठाते हैं। नीना के इस जवाब पर राजीव कहते हैं कि क्योंकि आप उन्हें इस बात के लिए मनाना चाहती थीं कि वो मसाबा से कहें कि तुम एक्टिंग नहीं कर सकती हो। हालांकि नीना इस बात पर खुश थीं कि शाहरुख और करन को यह वाकया याद है।

     ऑटोबायोग्राफी में साझा किए अनुभव

    ऑटोबायोग्राफी में साझा किए अनुभव

    गौर करने वाली बात है कि नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो को रिलीज किया है। किताब में नीना गुप्ता ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी यात्रा को लेकर कई अनुभव साझा किए हैं। किस तरह से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष किया, वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के साथ उनके रिश्ते कैसेथे, कैसे उन्होंने अकेले मसाबा को पाला। इन तमाम अनुभवों को नीना गुप्ता ने विस्तार से इस किताब में लिखा है। नीना गुप्ता ने इस किताब को 14 जून को लॉन्च किया है।

    English summary
    Neena Gupta says I told my daughter you can not become actress because of your face.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X