• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PM मोदी को मिला विपक्ष का साथ, 'कोरोना वीरों' के सम्मान में शरद पवार ने बजाई ताली

|

नई दिल्ली। देशभर में लोगों ने रविवार को शाम पांच बजे ताली थाली और घंटा बजाकर कोरोना के खिलाफ लड़ने वाले कर्मवीरों का बढ़ाया हौसला बढ़ाया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आग्रह पर शाम को पांच बजे लोगों ने अपने घरों में रहकर ताली, थाली, घंटी और शंख बजाकर उन लोगों की हौसला अफजाई की, जो बिना जान की परवाह किए हुए इस लड़ाई के खिलाफ लड़ रहे हैं। कोरोना के खिलाफ देश सभी पार्टियां सरकार का समर्थन कर रही हैं।

NCP chief Sharad Pawar express gratitude to those providing essential services amid Coronavirus

ताली-थाली बजाकर कोरोना सेनानियों का धन्यवाद करने के अभियान में पीएम मोदी को विपक्ष का भी साथ मिला। एनसीपी चीफ शरद पवार उनकी बेटी सुप्रिया सुले समेत और उनके परिवार से सदस्यों ने शाम पांच बजे घर से बाहर निकलकर इस समय लोगों की सेवा में लगे डॉक्टर, नर्सें , पुलिसकर्मी, सरकारी अधिकारी, समेत कई हजारों लोगों को ताली और थाली बजाकर उनका हौसला बढ़ाया।

जनता कर्फ्यू के दौरान कई ना सिर्फ बड़े और बुजुर्ग ने तालियां और घंटी बजाई बल्कि कई जगहों पर छोटे-छोटे बच्चों ने भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपने घरों में रहकर शाम को पांच बजे तालियां और घंटी बजाई। कोरोना वायरस को लेकर भारत समेत पूरी दुनिया में हाहाकार मचा है। वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घंटी बजाकर आभार जताया। वहीं योगगुरु बाबा रामदेव ने ताली और घंटी बजाकर लोगों का आभार जताया। उधर पीएम मोदी की अपील के बाद लोगों ने जनता कर्फ्यू को पूरा समर्थन दिया है। इसके साथ ही देश के कोने-कोने से लोगों ने ताली-थाली बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार भी व्यक्त किया।

जनता कर्फ्यू के तहत देश में सुबह 7 बजे से लेकर रात नौ बजे तक लोग घरों में रहकर इसका पालन कर रहे हैं ताकि खतरनाक कोरोना वायरस के प्रसार को रोका जा सके। जनता कर्फ्यू के तहत लोगों से यह अपील की गई है कि वे स्वेच्छा से कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के लिए घरों में ही रहें जबकि इस दिन सार्वजनिक परिवहन सेवा निलंबित कर दी जाएगी या इसमें कमी कर दी जाएगी और आवश्यक वस्तुओं से जुड़ी दुकानों के अलावा अन्य सभी बाजार और दुकानें बंद रहेंगी।

कोरोना वीरों के सम्मान में देशभर में बजाई जा रही है ताली और थाली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
NCP chief Sharad Pawar express gratitude to those providing essential services amid Coronavirus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X