• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

नवीन पटनायक ने छत्तीसगढ़ में 104 घंटे तक चले बचाव अभियान में लगे कर्मियों की प्रशंसा की

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने छत्तीसगढ़ में बोरवेल से एक 11 वर्षीय बच्चे को निकालने के लिए 104 घंटे तक चले अभियान में लगे कर्मियों की प्रशंसा की।
Google Oneindia News

भुवनेश्वर, 16 जून : ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने छत्तीसगढ़ में बोरवेल से एक 11 वर्षीय बच्चे को निकालने के लिए 104 घंटे तक चले अभियान में लगे कर्मियों की प्रशंसा की। सीएम पटनायक ने राहुल साहू के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। राहुल बिलासपुर जिले के अपोलो अस्पताल में भर्ती है।

naveen patnaik

शुक्रवार शाम से शुरू किए गए बचाव अभियान में भारतीय सेना, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, स्थानीय पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों सहित 500 से अधिक कर्मी शामिल थे। शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे राहुल साहू छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के मलखरोदा विकासखंड के पिहरिड गांव में अपने घर के पिछवाड़े 80 फीट गहरे बोरवेल में खेलते समय गिर गया था।

बनेगी डॉक्यूमेंट्री फिल्म

बता दें कि राहुल साहू को बोरवेल से निकालने वाले बचाव दल का भूपेश बघेल ने सम्मान किया। इस दौरान कहा है कि जांजगीर-चांपा जिले के बोरवेल में फंसे बच्चे को निकालने के लिए चलाए गए रेस्क्यू ऑपरेशन पर डाक्यूमेंटरी फिल्म बननी चाहिए। रेस्क्यू टीम के इस अनुभव को प्रदेश और देश के लोग समझ सकें। यह फिल्म भविष्य में ऐसी होने वाली घटनाओं को रोकने के लिए भी सीख बनेगी।

यह भी पढ़ें- राष्ट्रपति चुनाव 2022: NDA को मिल सकता है BJD का समर्थन, महिला को उम्मीदवार बनाने की मांगयह भी पढ़ें- राष्ट्रपति चुनाव 2022: NDA को मिल सकता है BJD का समर्थन, महिला को उम्मीदवार बनाने की मांग

Comments
English summary
Naveen Patnaik led Biju Janata Dal can support BJP led NDA candidate in the presidential election
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X