• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा नेता की शिकायत के बाद इस TikTok यूजर पर कार्रवाई करेगा राष्ट्रीय महिला आयोग

|

नई दिल्ली। राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की चेयरपर्सन रेखा शर्मा (Rekha Sharma) ने रविवार को भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) के एक ट्वीट का जवाब दिया है, जिसमें लड़कियों पर तेजाब हमले को बढ़ावा देने वाला एक चौंकाने वाला टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) दिखाया गया है। ये वीडियो टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) का है। जिनके 13.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। टिकटॉकर (TikToker) एक लड़की पर पानी फेंकते हुए दिखाई दे रहा है, जिसे बताया गया है कि वो एसिड है।

tiktok video, tiktok, tiktok user, ncw, national commission for women, bjp, bjp leader, rekha sharma, tajinder pal singh bagga, tajinder bagga, faizal siddiqui, acid attack, टिकटॉक, टिकटॉक यूजर, टिकटॉक वीडियो, राष्ट्रीय महिला आयोग, एनसीडब्लू, भाजपा, भाजपा नेता, तजिंदर पाल सिंह बग्गा, तजिंदर बग्गा, फैजल सिद्दिकी, एसिड अटैक

वीडियो के अनुसार इसके बाद वो लड़की को पहले धमकी देता है और पानी फेंक देता है फिर अगले ही दृश्य में देखा जा सकता है कि लड़की का चेहरा जला हुआ है। तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा (Rekha Sharma) को टैग किया और इस वीडियो को देखने को कहा। इसपर रेखा शर्मा ने लिखा, 'आज इस वीडियो को मैं पुलिस और टिकटॉक इंडिया को भेजती हूं।' कुछ देर बाद टिकटॉक ने इस वीडियो को हटा लिया है।

हालांकि सोशल मीडिया पर अब भी ये वीडियो दिख जाएगा। इस घटना के बाद से ही ट्विटर पर #BanTiktok टॉप ट्रेंड करने लाग था। यूजर्स लोगों को टिकटॉक को अन-इंस्टॉल करने को कह रहे हैं और फैजल सिद्दीकी की खूब आलोचना हो रही है। साथ ही निगेटिव रिव्यू मिलने के बाद से टिकटॉक की रेटिंग 4.5 से 3.2 हो गई है।

आपको बता दें फैजल सिद्दीकी टीम नवाब के सदस्य और आमिर सिद्दीकी के भाई हैं। उनके भाई आमिर हाल ही में टिकटॉक वीडियो बनाने के बाद विवादों में रहे हैं। जहां उन्होंने इस बारे में अपनी राय दी कि टिकटॉक यूट्यूब से बेहतर क्यों है। साथ ही उन्होंने बताया था कि यूट्यूब की तुलना में टिकटॉक पर अधिक कंटेंट है। यूट्यूबर कैरी मिनाटी ने इसपर उनको रोस्ट भी किया था। हालांकि बाद में कैरी की वीडियो भी यूट्यूब ने हटा दी।

बिजली की तार पर फंसा बच्चा तो बिल्डिंग से कूद गई बंदरिया, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
national commission for women to take action on tiktok video promoting acid attack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X