• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुरुग्राम में परिवार की पिटाई पर भड़के केजरीवाल, मोदी को कहा ‘हिटलर’

|

नई दिल्‍ली। गुरुग्राम के भूपसिंह इलाके में एक मामूली विवाद पर 10 से 15 दबंगों द्वारा घर में घुसकर कई लोगों को बुरी तरह पीटने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन, इस पूरे मामले पर अब मुस्लिम कार्ड की राजनीति हो रही है। दरअसल, पीड़ित पक्ष मुस्लिम है और उसे हाईलाइट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम मोदी को हिटलर करार दिया, उनकी पार्टी को लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज कहा और पूछा कि हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो।

गुरुग्राम में परिवार की पिटाई पर भड़के केजरीवाल ने खेला मुस्‍लिम कार्ड, मोदी को कहा ‘हिटलर’

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि "हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में? ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं। इनकी पार्टी लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज है। इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फ़र्ज़ है।"

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा कि- "हिट्लर भी सत्ता के लिए यही करता था। हिट्लर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका ख़ून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के ख़िलाफ़ केस करती थी। मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिट्लर के रास्ते चल रहे हैं। पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?"

पुलिस के मुताबिक कुछ बच्चे शाम को घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे उसी वक्त वहां से गुजर रहे एक शख्स को बॉल लग गई और बवाल शुरू हो गया। देखते ही देखते 10-15 लोग जमा हो गए और लड़के को घर में घुसकर पीटने लगे। घरवाले बचाने आए तो घरवालों को पीटने लगे। घर की लड़कियां, बच्चे, महिलाएं चीखती रहीं चिल्लाती रहीं, लेकिन दबंगों ने किसी को नहीं छोड़ा।

Read Also- 5 स्‍टार होटल का लाखों का बिल चुकाए बिना फरार हुई ये एक्‍ट्रेस, पुलिस ने पकड़ा तो सच आया सामने

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Muslim family attacked in Gurugram: Goons of PM Modi, says Arvind Kejriwal .
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X