• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई में कोरोना से बिगड़ते हालात को देखते हुए क्‍या लगेगा Lockdown? मेयर ने दिए बड़े संकेत

|
Google Oneindia News

मुंबई। महाराष्‍ट्र में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। सबसे ज्‍यादा मामले मुंबई और पुणे में रिपोर्ट किए जा रहे हैं। बीते एक सप्‍ताह की बात करें तो कोरोना के रिकॉर्डतोड़ मामले सामने आए हैं। इस बीच मुंबई की मेयर कियाोरी पेडनेकर ने कहा है कि अगर लोग कोरोना नियमों का पालन नहीं करेंगे तो लॉकडाउन या फिर नाइट कर्फ्यू जैसे कड़े फैसले लिए जा सकते हैं। न्‍यूज चैनल न्‍यूज 18 से खास बातचीत में पेडनेकर ने कहा कि इस बार ज्‍यादा मामले बहुमंजिला इमारतों से आ रहे हैं। लोग क्‍वारंटीन और आइसोलेशन के नियमों का पालन ठीक से नहीं कर रहे हैं और यही कारण है कि पूरे कॉम्‍पलेक्‍स को कंटेनमेंट जोन घोषित करना पड़ रहा है।

मुंबई में कोरोना से बिगड़ते हालात को देखते हुए क्‍या लगेगा Lockdown? मेयर ने दिए बड़े संकेत

आपको बता दें कि मुंबई में बुधवार को संक्रमण के 5 हजार 185 मामले सामने आए। इसी के साथ मुंबई में संक्रमित मामलों की संख्‍या बढ़कर 3 लाख 74 हजार 641 हो गई है। बीएमसी ने मुंबई में तमाम प्रतिबंध के बावजूद कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में बीएमसी ने लोगों से आग्रह किया है कि वो नियमों का पालन करें। इसके अलावा संक्रमण को रोकने के लिए बीएमसी ने सार्वजनिक जगहों पर होने वाले होली उत्‍सवों पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसके अलावा जो लोग मॉल जाएंगे उन्‍हें आरटीपीसीआर टेस्‍ट से गुजरना होगा।

मुंबई में अंधेरी सबसे ज्‍यादा प्रभावित इलाको में है। इसे देखते हुए बीएमसी ने जुहू बीच को पूरी तरह बंद करने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि महाराष्‍ट्र में संक्रमितों की संख्या अब बढ़कर 25,64,881 हो गई है। वहीं बीएमसी ने कहा है कि कोरोना मरीजों के लिए अस्पतालों में बेड्स की कमी नहीं होने दी जाएगी। इसके लिए 40 से अधिक निजी अस्पतालों में 3,000 बेड तैयार करा दिए गए हैं।

हत्‍या के लिए बिजनेसमैन ने अपनाया सद्दाम हुसैन का तरीका, थैलियम से ली सास और साली की जान, पत्‍नी कोमा मेंहत्‍या के लिए बिजनेसमैन ने अपनाया सद्दाम हुसैन का तरीका, थैलियम से ली सास और साली की जान, पत्‍नी कोमा में

Comments
English summary
'Mumbai Situation Bad, But No Need to Panic': BMC Ramps Up Testing; Mayor Warns of Lockdown
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion