कॉलेज से लौट रही छात्रा से लड़कों का ग्रुप कर रहा था सरेआम छेड़खानी, देखिए खौफनाक VIDEO

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भुवनेश्‍वर। ओडिशा के बारगढ़ जिले में एक कॉलेज की छात्रा के साथ सरेआम छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोपियों ने कपड़े से अपना मुंह छिपा रखा था और उन्‍होंने छात्रा के साथ जा रहे एक शख्‍स की पिटाई भी की। वीडियो वायरल होने के बाद 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की छेड़खानी कर रहे लड़कों से बार-बार जाने देने की बात कर रही है। वो हाथ जोड़कर विनती कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि यह घटना कुछ दिन पहले मेलचामुंडा-पद्मापुर सड़क पर घटी जब छात्रा अपने कॉलेज से वापस आ रही थी। पुलिस का कहना है वीडियो में दिख रहे अन्‍य और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है।

कॉलेज से लौट रही छात्रा से लड़कों का ग्रुप कर रहा था सरेआम छेड़खानी, देखिए खौफनाक VIDEO

पुलिस महानिदेशक आरपी शर्मा ने कहा कि यह मामला आईपीसी की धारा 341, 354, 354 (बी) एवं 34 और साथ ही साथ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रासंगिक धाराओं के तहत पंजीकृत किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस को इस तरह के मामलों में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

उल्‍लेखनीय है कि सी तरह का एक मामला आंध्र प्रदेश में भी सामने आया था। प्रकाशम जिले में एक लड़की के साथ तीन लोगों ने सरेआम छेड़खानी की और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को इसी साल अगस्त में शूट किया गया था। वीडियो के वायरल होने के बाद यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया. वीडियो में एक युवक किसी लड़की के साथ हैवान की तरह पेश आता दिख रहा है।

Read Also- Video:आसमान से ऐसे जमीन पर उतरते हैं पीएम मोदी, परिंदों पर भी होती है SPG की नजर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Odisha police on Sunday arrested four prime accused, along with two of their associates, in connection with molestation of a girl. They also uploaded the video of the incident on social media platforms.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.