• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'कोच्चि' को 'कराची' बोल गए पीएम मोदी, फिर कहा- 'क्या करूं, इन दिनों दिमाग में पाकिस्तान रहता है'

|

नई दिल्ली। गुजरात के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन पीएम मोदी जामनगर पहुंचे थे, जहां वे एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान पीएम मोदी भूल से केरल के 'कोच्चि' को पाकिस्तान का 'कराची' बोल गये लेकिन तुरंत ही उन्होंने अपनी भूल सुधारी और कहा कि क्या करें इन दिनों उनके दिमाग में पाकिस्तान ही रहता है। पीएम मोदी उस वक्त आयुष्मान भारत योजना की खूबियों की प्रशंसा कर रहे थे।

जब कोच्चि को कराची बोल गए पीएम मोदी

जब कोच्चि को कराची बोल गए पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना से जामनगर के लोगों को देश में कहीं भी इलाज कराने की सुविधा मिली, ऐसे में वह चाहे कोलकाता हो या 'कराची'। फिर तुरंत उन्होंने इसमें सुधार करते हुए कहा कि उनका मतलब कोच्चि था न कि कराची। पीएम मोदी ने कहा कि आजकल उनके दिमाग में पड़ोसी देश (पाकिस्तान) का ही ख्याल रहता है।

ये भी पढ़ें: भारत के साथ निर्यात पर सख्‍त अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप, दी गई सुविधा को कर सकते हैं खत्‍म

जामनगर में कई योजनाओं को पीएम मोदी ने दिखाई हरी झंडी

जामनगर में कई योजनाओं को पीएम मोदी ने दिखाई हरी झंडी

पीएम मोदी गुरू गोविंद सिंह अस्पताल में 750 बिस्तरों वाले एनेक्सी भवन का उद्घाटन करने के बाद सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, लेकिन वह (पाकिस्तान में हवाई हमला) भी जरूरी था। क्या एयर स्ट्राइक किया जाना चाहिए था या नहीं? इस पर भीड़ ने हां में जवाब दिया। एयर स्ट्राइक की बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आतंक के आका भी समझ गए हैं कि हम घर में घुसकर मारते हैं। आज पूरा देश सहमत है कि आतंकवाद का खात्मा जरूरी है।

पीएम मोदी के गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है

पीएम मोदी के गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है

गौरतलब है कि दो दिन के दौरे के दौरान गुजरात के अलग-अलग शहरों में पीएम मोदी कई योजनाओं की शुरुआत करने वाले हैं। सोमवार को जामनगर में उन्होंने एक हजार करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले विश्व उमिया धाम के मंदिर परिसर की आधारशिला समेत तमाम प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया। जामनगर से बांद्रा के बीच चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस को झंडी भी दिखाई। इस दौरान उनके साथ गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल भी उपस्थित थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mind occupied with pakistan, pm modi says after karachi kochi mix up
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X