• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मीका सिंह ने KRK को कहा पागल घोड़ा, बोले- ज्‍यादा सिर चढ़ गया है, उसे सिर्फ मैं ही ठीक कर सकता हूं

|

मुंबई, 6 जून। खुद ही खुद को सबसे बड़ा फिल्‍म समीक्षक घोषित कर देने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके और सलमान खान के बीच जारी जुबानी जंग बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले में अब जाने-माने गायक मीका सिंह की एंट्री हो गई है। मीका सिंह ने सलमान का समर्थन किया है और कहा है कि मैं केआरके को सीधा करके ही रहूंगा। अपने दबंग बयान के लिए जाने जाने वाले मीका सिंह ने कहा है कि मैं कुछ समय से केआरके और उसके द्वारा हर किसी पर किया गया पर्सनल कमेंट को काफी लंबे समय से देख रहा हूं। उसने मेरे पर भी कई कमेंट किए हैं। मीका ने आगे कहा कि अगर इस पागल घोड़े को कोई सही कर सकता है तो वो सिर्फ मैं हूं। उन्‍होंने कहा कि अबतक मैं अपने परिवार और शुभचिंतकों की खातिर केआरके को इग्‍नोर करता रहा और किसी भी झगड़े में पड़ने से बचता रहा, लेकिन अब नहीं।

केआरके ने अब पार कर दी है सारी हदें, सिर पर ज्‍यादा चढ़ गया है

केआरके ने अब पार कर दी है सारी हदें, सिर पर ज्‍यादा चढ़ गया है

हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से खास बातचीत में मीका सिंह ने कहा कि मेरे परिवारवाले और शुभचिंतक मुझसे कहते थे कि अभी सब अच्‍छा चल रहा है तो क्‍या जरूरी है झगड़े में पड़ना। इसी के चलते मैं अबतक उसकी हरकतों को इग्‍नोर करता रहा। लेकिन अब उसने सारी हदें पार कर दी हैं। अब वो इतना सर पे चढ़ गया है कि कंट्रोल से बाहर है। 43 साल के मीका सिंह ने कहा कि फिल्म उद्योग के बहुत से लोग केआरके की "गंदी रणनीति" में फंसने से डरते हैं, और इसलिए उन्हें अनदेखा करते रहे। मीका सिंह ने कहा कि अब बहुत ज्‍यादा हो गया है। वो दिवंगत अभिनेताओं (SSR उनमें से एक) पर भी भद्दे कमेंट करने से बाज नहीं आता। इसिलिए अब मुझे बीच में कूदना पड़ा है।

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से केआरके-मीका का झगड़ा बज बना हुआ है

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से केआरके-मीका का झगड़ा बज बना हुआ है

आपको बता दें कि बीते दो हफ्तों से मीका सिंह और केआरके का झगड़ा मीडिया पर जोर पकड़ रहा है। इसकी शुरुआत केआरके को लेकर की गई एक अपशब्‍द से हुई। मीका ने जोर देकर कहा कि "केआरके ने सभी अभिनेताओं - अजय देवगन, अक्षय कुमार और अन्य के बारे में कई गलत बातें कही हैं। अगर ऐसे लोगों को हम रोकेंगे नहीं तो और आ जाएंगे, और फिर काम करने का मजा खतम हो जाएगा। वह केवल बॉलीवुड से नाम चुनकर प्रचार चाहते हैं।

डर के चलते अपना घर बेच दिए केआरके

डर के चलते अपना घर बेच दिए केआरके

मीका सिंह ने केआरके को लेकर दावा किया है कि उन्होंने डर के मारे अपना घर ही बेच दिया है। उन्होंने कहा कि, 'केआरके तू मेरा बेटा है, मैं उनसे लड़ाई करता हूं जो मेरे बराबर हो'। मीका सिंह ने कहा कि, 'देख भाई मैं तेरे घर के सामने खड़ा हूं, यहां पर। छाती चौड़ी करके। तू जहां कहेगा वहां मिल लेता हूं। तू मेरा बेटा है और हमेशा बेटा ही रहेगा। तेरी मेरी कोई लड़ाई नहीं है। तूने अपना ये घर बेच दिया। तेरे जितने और घर हैं वो मत बेचना क्योंकि तेरी मेरी कोई निजी दुश्मनी नहीं है। मेरे से डर मत, मैं तेरे को मारुंगा-पीटूंगा नहीं।तेरे को सबक सिखाना था, लेकिन इतना बड़ा नहीं कि तू अपना घर बेचकर चला जाए, आखिरकार तू मेरा पड़ोसी है।

यहां से शुरू हुआ सलमान-केआरके विवाद

यहां से शुरू हुआ सलमान-केआरके विवाद

दरअसल राधे की रिलीज से पहले ही केआरके ने उसका रिव्यू शुरू कर दिया था। इसके बाद उन्होंने कई वीडियो बनाते हुए सलमान की जमकर बेइज्जती की। कुछ दिनों तक तो सलमान शांत रहे, लेकिन बाद में उन्होंने केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा कर दिया। वैसे सलमान की टीम का कहना है कि ये मुकदमा रिव्यू की वजह से नहीं बल्कि अन्य मामलों के लिए है। इसके बावजूद भी केआरके नहीं माने, साथ ही कहा कि आमतौर पर जब भी कोई उनसे रिक्वेस्ट करता है, तो वो उसकी फिल्म की समीक्षा बंद कर देते हैं लेकिन अब सलमान उनके पैर पकड़कर माफी मांगेगा तो भी वो समीक्षा जरूर करेंगे।

'खुद को खत्म करने की पोस्ट' लिखने के बाद से लापता है दिल्‍ली का फेमस रैपर MC Kode, मां का रो-रोकर बुरा हाल'खुद को खत्म करने की पोस्ट' लिखने के बाद से लापता है दिल्‍ली का फेमस रैपर MC Kode, मां का रो-रोकर बुरा हाल

English summary
Mika Singh: I am done ignoring KRK’s cheap tactics, He is mad and i will fix him
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X