• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल-प्रियंका के रोड शो पर बोले खट्टर- कांग्रेस फुंका हुआ कारतूस, कुछ नहीं हो सकता

|

नई दिल्ली। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि कांग्रेस एक फुंका हुआ कारतूस है और कोई नेता अब उसमें जान नहीं डाल सकता। खट्टर ने लखनऊ में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के रोड शो को निशाना बनाते हुए ये बात कही। खट्टर ने कहा है कि फुंके हुए कारतूस से कुछ नहीं होता है। कांग्रेस अब फुंका हुआ कारतूस है।

Manohar Lal Khattar on roadshow of Rahul Gandhi Priyanka Gandhi in Lucknow

कांग्रेस में प्रियंका की एंट्री के बाद सोमवार को लखनऊ में उनके रोड शो भारी भीड़ को लेकर हुए सवाल पर करनाल में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए खट्टर ने ये बातें कहीं। हरियाणा में एलएसपी और बीएसपी के बीच हुए गठबंधन को भी खट्टर ने निराशा की उपज बताया। खट्टर ने कहा, निराश आदमी को गठबंधन करना होता है। ऐसे दलों पर जनता भरोसा नहीं करती जिनके पास नेता, नीति और सिस्टम नहीं होता।

कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के बाद प्रियंका गांधी सोमवार को पहली बार उत्तर प्रदेश पहुंची। प्रियंका गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और अपने भाई कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ लखनऊ में सोमवार को बड़ा रोड शो किया। तीनों दोपहर करीब 11 बजे लखनऊ के अमौसी एयर पोर्ट पहुंचें। वहांसे जुलूस की शक्ल में ये लोग बड़ी तादाद में उमड़े लोगों के साथ कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे। 15 किमी लंबा यह रोड शो 4 घंटे से ज्यादा समय तक चला। इस दौरान राहुल गांधी ने लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए सरकार पर निशाना साधा।

लखनऊ में रोड शो के बाद राहुल गांधी ने बताया, प्रियंका-ज्योतिरादित्य को क्यों दी यूपी की जिम्मेदारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Manohar Lal Khattar on roadshow of Rahul Gandhi Priyanka Gandhi in Lucknow
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X