• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मरीज देखता रहा बिग बॉस शो और अवतार फिल्म, डॉक्टर करते रहे ब्रेन की ओपन सर्जरी

|

नई दिल्ली। किसी भी मरीज के लिए अस्पताल में भर्ती होना और फिर ऑपरेशन के दर्द को सहन करना आसान नहीं होता है। मरीज को दर्ज ना महसूस हो इसके लिए डॉक्टर पहले मरीज को एनेस्थीसिया देते हैं और उसे बेहोशी की हालत में भेज देते हैं ताकि मरीज को बिना तकलीफ दिए उसका सफल इलाज किया जा सके और मरीज को ठीक किया जा सके। लेकिन आंध्र प्रदेश में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां मरीज को बेहोश किए बिना ही उसका ऑपरेशन किया गया और मरीज ऑपरेशन के दौरान टीवी शो देखता रहा।

patient

ऑपरेशन के दौरान जगे रहने के लिए 33 वर्षीय मरीज टीवी पर बिग बॉस शो और अवतार फिल्म देखता रहा। इस दौरान डॉक्टर मरीज के दिमाग का ऑपरेशन कर रहे थे। बता दें कि यह मामला आंध्र प्रदेश के गूंटूर का है। गुंटूर के एक प्राइवेट अस्पताल में डॉक्टरों ने मरीज का बेहद गंभीर और मुश्किल ऑपरेशन किया। ऑपरेशन के दौरान मरीज जगा रहा। मरीज का ऑपरेशन गुंटूर स्थित बृंदा न्यूरो सेंटर पर किया गया। पूरे ऑपरेशन के दौरान वारा प्रसाद जगे रहे।

डॉक्टर्स ने ऑपरेशन करके वारा प्रसाद का ट्यूमर निकाला और इस दौरान वारा प्रसाद बिग बॉस टीवी शो और हॉलीवुड फिल्म अवतार देख रहे थे। बता दें कि वारा प्रसाद का इससे पहले 2016 में भी हैदराबाद में भी ऑपरेशन किया गया था। लेकिन उस वक्त वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो सके थे। वारा प्रसाद का ऑपरेशन तीन डॉक्टरों की टीम ने किया था। गुंटूर स्थित गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल में डॉक्टर बीएस श्रीनिवास रेड्डी, डॉक्टर सेशाद्री शेखर और डॉक्टर त्रिनाद ने ऑपरेशन किया था। ऑपरेशन के बाद मरीज वारा प्रसाद को शनिवार को डि्चार्ज कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें- ड्रग्स केस: न्यायिक हिरासत में भेजे गए भारती-हर्ष, जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man got operated while he was watching TV sow Bigg Boss and Avatar movie.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X