• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई के कांदिवली में घर की दीवार गिरने से पांच लोग दबे, बचाव अभियान जारी

|

मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई में कांदिवली (पश्चिम) इलाके में एक घर की दीवार गिर गई है, बताया जा रहा है लगभग चार से पांच लोग दीवार के नीचे दब गए, राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) ने बताया कि अब तीन लोगों को बचा लिया गया है, बचाव अभियान जारी है।

मुंबई के कांदिवली में घर की दीवार गिरने से पांच लोग दबे, बचाव अभियान जारी

आपको बता दें कि देश में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता जा रहा है, भारत में कोरोना से 59 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं, करीब 2000 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है, इस बीच कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में इसके संक्रमितों का आकंड़ा 20 हजार के पार पहुंच गया है।

महाराष्ट्र में कोरोना के 1165 नए मामले सामने आए

शनिवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 1165 नए मामले सामने आए, महाराष्ट्र में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 20228 पहुंच गया है. वहीं राज्य में शनिवार को 48 लोगों की मौत इस वायरस के संक्रमण से हो गई जिसके बाद यहां मृतकों का आंकड़ा 779 हो गया है, अगर केवल मुंबई की बात करें तो शहर में कोरोना के मामले बढ़कर 12864 हो गए हैं जबकि यहां 489 लोगों की मौत हुई है।

धारावी झुग्गी बस्ती में 25 नए मामले

शहर के धारावी झुग्गी बस्ती में शनिवार को को कोरोनावायरस संक्रमण के 25 नए मामले सामने आए हैं, जिससे इस क्षेत्र में संक्रमितों की संख्या 838 तक पहुंच गयी, वहीं धारावी में 1 और शख्स की मौत भी संक्रमण से हुई है. इसके साथ ही यहां मृतकों की संख्या 27 हो गई है।बता दें कि धारावी सबस बड़ी मलिन बस्ती है।

यह पढ़ें: Madhya Pradesh Accident: नरसिंहपुर में ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत, 11 घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
4-5 people possibly trapped after wall of a house collapsed in Kandivali (West) area of Mumbai. 3 people rescued till now, rescue operation underway: National Disaster Response Force (NDRF) #Maharashtra
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X