• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोहन भागवत और RSS हेड क्‍वार्टर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले किसान नेता पर FIR

|

भोपाल। मध्‍य प्रदेश के बैतूल जिले में पुलिस ने मंगलवार को महाराष्‍ट्र के किसान नेता अरुण बानकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उनपर आरोप है कि उन्‍होंने एक भाषण में आरएसएस के मुख्‍यालय के साथ-साथ आरएसएस चीफ मोहन भागवत को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। पुलिस ने भाजपा जिला अध्यक्ष बबला आदित्य शुक्ला की शिकायत के बाद धारा 505, 506 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि जीरो एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद डायरी को मुलताई थाने भेजी जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई मुलताई पुलिस करेगी।

मोहन भागवत और RSS हेड क्‍वार्टर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले किसान नेता पर FIR

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे अरुण बनकर ने सोमवार को मध्य प्रदेश के मुलताई और इटारसी में एक विवादित बयान दिया था। जिसमें उन्होंने RSS प्रमुख मोहन भागवत सहित RSS का मुख्य कार्यालय उड़ाने की धमकी दी थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि मोदी के सामने अब एक ही रास्ता बचा है कि नए कृषि कानून वापस लें। शिकायतकर्ता आदित्य बाबला शुक्ला ने कहा, "अरुण बानकर जनता को भड़काकर समाज में शांति और सद्भाव को बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस उन्हें तुरंत गिरफ्तार करे। "

बाबला ने आगे कहा कि बानकर खुलेआम मोहन भागवत और आरएसएस कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दे रहे हैं इसकी जांच होनी चाहिए, इसलिए किसान नेता के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। साथ ही इस तरह से संगठन की जांच होनी चाहिए कि इनके पास बम कहां से आ रहे हैं।

साल 2020 में इंटरनेट शटडाउन के चलते भारत को हुआ 20 हजार करोड़ रुपए का नुकसान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madhya Pradesh: FIR against farmer leader for threatening to blow up RSS HQ, Mohan Bhagwat.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X