• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मध्य प्रदेश के शहडोल में बस पलटी, 12 यात्री घायल

|

भोपाल। मध्य प्रदेश के शहडोल के पास रीवा से जा रही एक निजी बस के पलट जाने से 12 यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मध्य प्रदेश के शहडोल में बस पलटी, 12 यात्री घायल

वहीं दूसरी तरफ मध्‍य प्रदेश में ही एनटीपीसी की 2 कोयला मालगाड़ी रविवार तड़के आपस में टकरा गईं। हादसे में 3 लोको पायलटों की मौत हो गई। बैढ़न इलाके के रिहन्द नगर में एक मालगाड़ी कोयला लेकर जा रही थी, जबकि दूसरी मालगाड़ी खाली लौट रही थी। दोनों की रफ्तार बहुत तेज थी।टक्कर के बाद दोनों ट्रेनों का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे मालगाड़ी में सवार कर्मचारी अंदर ही फंस गए।

सूचना मिलने के बाद मौके पर सीआईएसएफ, एसडीएम और पुलिस भी पहुंची। टक्कर के बाद डिब्बे भी पटरी से उतर गए। भरी मालगाड़ी का डिब्बा खाली मालगाड़ी के इंजन पर गिरा, जिसमें 3 लोको पायलट सवार थे। बोगी से कोयला खाली कराने के बाद 2 क्रेन बोगी को हटा रही हैं।

यह पहली बार है, जब इस ट्रैक पर ऐसा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस रेलवे ट्रैक का इस्तेमाल कोयला लाने-ले जाने वाली मालगाड़ियों के लिए ही होता है। इसमें बड़ी लापरवाही भी सामने आ रही है कि एक ही ट्रैक पर 2 मालगाड़ियों को कैसे जाने दिया गया?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madhya Pradesh: 12 passengers injured after a private bus travelling from Rewa overturns near Shahdol.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X