• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टिकट कटा तो केंद्रीय मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा- भाजपा ने आज गौ हत्या कर दी

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए 26वीं सूची में तीन सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया। बीजेपी ने पंजाब की होशियारपुर लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री विजय सांपला (Vijay Sampla) का टिकट काट दिया और उनकी जगह फगवाड़ा से विधायक सोम प्रकाश को उम्मीदवार बनाया है। होशियारपुर से टिकट कटते ही केंद्रीय मंत्री का दर्द छलका और उन्होंने पार्टी से पूछा कि आखिर उनकी गलती क्या थी।

कोई दोष तो बता देते?- विजय सांपला

कोई दोष तो बता देते?- विजय सांपला

सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण राज्य मंत्री विजय सांपला ने ट्वीट किया, 'कोई दोष तो बता देते?' सांपला ने कहा, 'मेरी ग़लती क्या है कि मुझ पर भ्रष्टाचार का कोई इल्जाम नहीं है, आचरण पर कोई ऊँगली नहीं उठा सकता, क्षेत्र में एयरपोर्ट बनवाया , रेल गाड़ियां चलाई , सड़के बनवाई, अगर यही दोष है तो मैं अपनी आने वाली पीढ़ियों को समझा दूंगा कि वह ऐसी गलतियां न करें।'

ये भी पढ़ें: अभिनेता अक्षय कुमार ने लिया पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू, आज होगा प्रसारित

'भाजपा ने गऊ हत्या कर दी'

सांपला ने टिकट काटे जाने पर मायूसी जताई और कहा, 'बहुत दुख हुआ भाजपा ने गऊ हत्या कर दी।' सांपला ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे लगा 'चौकीदार' भी हटा लिया। बता दें कि बीजेपी ने मंगलवार को जो सूची जारी की थी उसमें कल ही पार्टी में शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल को गुरुदासपुर से प्रत्याशी घोषित किया है जबकि सोम प्रकाश को होशियारपुर और किरण खेर को चंडीगढ़ से उम्मीदवार घोषित किया है।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019 : होशियारपुर लोकसभा सीट के बारे में जानिए

विधायक सोम प्रकाश को पार्टी ने होशियारपुर से दिया है टिकट

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर बीजेपी ने कई वर्तमान सांसदों का टिकट काटा है। पार्टी ने उत्तर पश्चिमी दिल्ली से सांसद उदित राज का टिकट काट दिया था, जिसको लेकर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। पहले उन्होंने ट्विटर पर अपने नाम के आगे लगा 'चौकीदार' भी हटा लिया था और पार्टी को अल्टीमेटम दिया था, हालांकि बाद में उदित राज ने फिर नाम के साथ 'चौकीदार' जोड़ लिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lok Sabha Elections 2019: MoS Vijay Sampla denied renomination, says- BJP committed Cow Slaughter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X