• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्वरा भास्कर की मां के हाथ की हड्डी टूटी, आनन-फानन में मुंबई से भागना पड़ा दिल्ली

|

नई दिल्ली। जानी-मानी अभिनेत्री और ज्वलंत मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, हालांकि इस बार उन्होंने किसी बर्निंग टॉपिक पर टिप्पणी नहीं की है, बल्कि इस बार वो अपनी मां ईरा भास्कर की वजह से चर्चा में हैं, दरअसल स्वरा की मां, जो कि दिल्ली में रहती हैं, घर में फिसल गईं, जिसकी वजह से उनके दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया है, इस वजह से स्वरा भास्कर को आनन-फानन में मुंबई से दिल्ली जाना पड़ा।

स्वरा भास्कर की मम्मी के दाहिने हाथ में हुआ फ्रैक्चर

स्वरा भास्कर की मम्मी के दाहिने हाथ में हुआ फ्रैक्चर

इस बारे में बात करते हुए स्वरा ने कहा कि उन्हें जब अपनी मां के हाथ टूटने की खबर मिली तो वो बेहद परेशान हो गई थीं, उन्होंने तुरंत सड़क मार्ग के लिए आवेदन किया क्योंकि लॉकडाउन की वजह से वायु मार्ग और रेल मार्ग सील हैं, वो सड़क मार्ग से दिल्ली पहुंचीं, स्वरा ने कहा कि हालांकि उनका रास्ता काफी लंबा रहा, उन्हें दो दिन और एक रात का सफर तय करना पड़ा, फिलहाल वो सुरक्षित मां के पास दिल्ली पहुंची, रास्ते में उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई।

यह पढ़ें: कालपानी विवाद में कूदीं मनीषा कोइराला, किया नेपाल का समर्थन

JNU में प्रोफेसर थीं ईरा भास्कर

स्वरा ने कहा कि उनकी मां अब पहले से बेहतर हैं, वो उन्हें कपड़े पहने और कंघी करने में मदद करती हैं, उन्होंने खुद भी आइसोलेशन और क्वारंटीन का पालन किया है, मालूम हो कि मूल रूप से दिल्ली निवासी स्वरा भास्कर के पिता का नाम चित्रपु उदय भास्कर है, जो एक इंडियन नेवी ऑफिसर थे और उनकी मां ईरा भास्कर जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में सिनेमा अध्ययन की प्रोफेसर थीं, उनके भाई का नाम ईशान भास्कर है।

देश में कोरोना संक्रमण की वजह से लॉकडाउन

मालूम हो कि देश में कोरोना संक्रमण की वजह से लॉकडाउन 4 है, जो कि 31 मई तक चलेगा, देश में लगातार कोरोना के केस बढ़ रहे हैं, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने गुरुवार सुबह इस बात की जानकारी दी कि पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 5,609 मामले सामने आए हैं और 132 मौतें हुई हैं। देश में अब कोरोना वायरस के कुल 1,12,359 मामले हैं, इसमें 63,624 सक्रिय मामले और 3,435 मौतें शामिल हैं।

पूरे विश्न में कोरोना का कहर, मरीजों की संख्या 5 मिलियन पार

पूरे विश्न में कोरोना का कहर, मरीजों की संख्या 5 मिलियन पार

तो वहीं पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है, तमाम कोशिशों के बावजूद इसका कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, वर्ल्डोमीटर के आंकड़ों के मुताबिक इस वक्त पूरे विश्न में 5 मिलियन यानी 50 लाख से अधिक लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, कोरोना पॉजिटिव की संख्या 5,082,661 हो चुकी है और इस महामारी से अब तक 329,294 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस से न सिर्फ लोगों की मौतें हो रही हैं, बल्कि इसकी वजह से काफी लोग दो वक्त की रोटी के मोहताज हो गए हैं क्योंकि कोरोना की वजह से भारत समेत विश्व के कई देशों में लॉकडाउन है, जिसके कारण लोगों के सामने पेट पालने की समस्या पैदा हो गई है।

यह पढ़ें: राहुल महाजन का कुक निकला कोरोना पॉजिटिव, Twitter पर लिखा-ऐसे मेरे संस्कार नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Swara Bhasker drove to Delhi from Mumbai after her mother Ira Bhaskar fractured her right arm.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X