• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Lockdown 2: पिता को याद कर भावुक हुए लालू के लाल तेज प्रताप यादव, VIDEO शेयर कर बोले- Miss You Papa

|

पटना। कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन को तीन मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है,इस दौरान, लोगों से पहले की तरह ही घरों में रहने के लिए और बच्चों एवं बुजुर्गों का खास ध्यान रखने के लिए कहा गया है. इस बीच, बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद प्रमुख लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव अपने पिता को लेकर काफी परेशान हैं, वो उनको याद करते-करते भावुक भी हो गए, उन्होंने ट्विटर पर शेयर किए एक वीडियो में कहा कि लॉकडाउन है, सब बच्चे अपने माता-पिता के साथ इस मुश्किल वक्त में घर में हैं, ऐसे में मुझे अपने पिता की बहुत याद आ रही है।

    Coronavirus: Lockdown के बीच पिता Lalu Yadav को याद कर रो पड़े Tej Pratap | वनइंडिया हिंदी
    पिता लालू यादव को याद कर भावुक हुए तेज प्रताप

    पिता लालू यादव को याद कर भावुक हुए तेज प्रताप

    तेज प्रताप यादव ने ट्विटर पर लिखा कि पापा हमें आपकी जरूरत है और पूरे बिहार को भी है, Miss u Papa,उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर अपने पिता को याद किया और भावुक हो गए, गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले में 14 साल कैद की सजा पाये राष्‍ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव का रिम्स में इलाज चल रहा है।

    यह पढ़ें: संजय खान की बेटी फराह खान अली के घर पर मिला कोरोना पॉजिटिव केस, परिवार के साथ हुईं क्वारंटाइन

    तेज प्रताप ने जारी किया Video

    मालूम हो कि जहां तेज प्रताप अपने पिता को लेकर इतने भावुक हैं, वहीं दूसरी ओर लालू ने हाल ही में कोरोना संकट पर शायराना अंदाज में ट्वीट करके काफी सुर्खियां बटोरी थीं, सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया था कि जो घर से बाहर निकले उसे टोकना होगा, कोरोना को रोकना है तो अपने कदमों को रोकना होगा।

    अब तक 377 मौतें ...

    अब तक 377 मौतें ...

    बता दें कि भारत में कोरोना वायरस (कोविड-19) के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने बुधवार सुबह बताया कि देश में बीते 24 घंटों के भीतर कोरोना वायरस के 1076 नए मामले सामने आए हैं और 38 लोगों की मौत हुई है। मंत्रालय के मुताबिक अब भारत में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 11,439 हो गई है। इसमें 9756 सक्रिय मामले हैं, 1306 लोग ठीक हो चुके हैं और कुल 377 मौतें हुई हैं।

    'हमें अनुशासन का पालन करना है'

    'हमें अनुशासन का पालन करना है'

    मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि देश में 3 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा और अगले एक सप्ताह में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कठोरता और ज्यादा बढ़ाई जाएगी, 20 अप्रैल तक हर कस्बे, हर थाने, हर जिले, हर राज्य को परखा जाएगा, जो क्षेत्र इस अग्निपरीक्षा में सफल होंगे, वहां पर 20 अप्रैल से कुछ जरूरी गतिविधियों की अनुमति दी जा सकती है लेकिन इस दौरान हमें अनुशासन का उसी तरह पालन करना है, जैसे हम करते आ रहे हैं, मेरी सभी देशवासियों से ये प्रार्थना है कि अब कोरोना को हमें किसी भी कीमत पर नए क्षेत्रों में फैलने नहीं देना है। स्थानीय स्तर पर अब एक भी मरीज बढ़ता है तो ये हमारे लिए चिंता का विषय होना चाहिए, इसलिए न खुद कोई लापरवाही करनी है और न ही किसी और को लापरवाही करने देना है।

    यह पढ़ें: Bandra protest: प्रवासी कामगारों को उकसाने वाला शख्स गिरफ्तार, जानिए कौन है वो?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Tej Pratap releases emotional video seeking Lalu Prasad’s release from jail, he missed his father during Lockdown. see video.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X