• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Article 370 पर केजरीवाल पर विश्वास का कटाक्ष, दिल पर चट्टान रख कर ट्वीट कर रहे हो ना बौने?

|

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने की घोषणा की। राज्यसभा में भारी हंगामे के बीच सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह ने इसकी जानकारी दी। अनुच्छेद 370 को हटाने के सरकार के एलान के साथ ही जम्मू-कश्मीर का विशेष राज्य का दर्जा समाप्त हो गया। अनुच्छेद 370 को हटाने का कई विपक्षी दलों ने विरोध किया। वहीं सरकार को कई विपक्षी दलों का समर्थन भी मिला। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर मोदी सरकार का समर्थन किया। इस पर आप के पूर्व नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास ने उन पर तंज कसा।

कुमार विश्वास का केजरीवाल पर तंज

कुमार विश्वास का केजरीवाल पर तंज

कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर हमला करते हुए ट्विटर पर लिखा कि अपनी यूनियन टैरिटरी को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के असंभव ख़्वाब देखने वाले आत्ममुग्ध बौने को भी एक पूर्ण राज्य के यूनियन टैरिटरी में बदलने के प्रस्ताव का समर्थन करना पड़ रहा है। इसी को 'खुदाई-जूता' कहते हैं जो लगता भी है और रोने भी नहीं देता। चलो जलेबी खाओ। उन्होंने केजरीवाल का नाम लिए बिना ये तंज कसा।

दिल पर चट्टान रख कर ट्वीट कर रहे हो ना बौने?

कुमार ने एक और ट्वीट कर कहा कि दिल पर चट्टान रख कर ट्वीट कर रहे हो ना बौने? हमने जब सेना के समर्थन में वीडियो बनाया तब तो अपने घर पर पालित अमानती कुत्तों से हमको घेर कर मारने की कह रहे थे,अब क्या हुआ? चादर फटी तो प्रसाद लूटने आ गए सबूत माँगने वाले? इतिहास का कूड़ेदान हर दग़ाबाज़ देशद्रोही की प्रतीक्षा में है।

केजरीवाल ने क्या कहा था?

केजरीवाल ने क्या कहा था?

मोदी सरकार के कट्टर आलोचक अरविंद केजरीवाल ने अनुच्छेद 370 हटाने के सरकार के फैसले पर ट्वीट करके लिखा कि मैं सरकार के इस फैसले का समर्थन करता हूं. अब हम उम्मीद करते हैं कि सरकार के इस फैसले के बाद जम्मू-कश्मीर में शांति बहाल करने के साथ-साथ विकास कार्यों पर जोर दिया जाएगा।

मोदी सरकार का जताया आभार

मोदी सरकार का जताया आभार

कुमार विश्वास ने अनुच्छेद 370 हटाने पर मोदी सरकार की तारीफ की। उन्होंने सरकार की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि भारतमाता के माथे की पुरातन पीर हरने के लिए सरकार का आभार ! हर नागरिक से अनुरोध है कि दशकों से लम्बित इस शल्यक्रिया के दौरान देश के साथ रहें ! ये ऐतिहासिक क्षण हैं। दर्द कहाँ तक पाला जाए, युद्ध कहाँ तक टाला जाए, तू भी है राणा का वंशज, फेंक जहाँ तक भाला जाए।

ये भी पढ़ें- अनुच्छेद 370 हटाने पर उमर अब्दुल्ला बोले- जम्मू-कश्मीर के साथ विश्वासघात, फैसले के खतरनाक नतीजे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kumar vishwas attacks on arvind kejriwal support on end of article 370 in jammu kashmir
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X