• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अरविंद केजरीवाल पर बरसे कुमार विश्वास, बोले- 'हज़ारों करोड़ों के विज्ञापन देकर मीडिया को चुप करा लोगे.. '

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते देशभर में लॉकडाउन है, लेकिन बावजूद इसके जिस तरह से निजामुद्दीन मरकज में बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए, जिसके चलते सैकड़ों लोगों में संक्रमण फैलने का खतरा मंडरा रहा है। इस बीच आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने इस मसले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला किया है। कुमार विश्वास ने ट्वीट करके केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि वह तमाम विज्ञापनों से मीडिया का मुंह बंद कर सकते हैं,लेकिन उनके पाप का हिसाब ईश्वर करेगा।

ट्वीट कर साधा निशाना

ट्वीट कर साधा निशाना

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, सोचता था कि इतने पराक्रमी-पुरुषार्थी और देशभक्त बच्चों की भारत माँ कैसे 1000 साल ग़ुलाम रही।आज देखकर समझ आता है ! देश मरता हो मर जाए पर कुछ नीचों का मज़हबी-तुष्टिकरण वाला वोट जुगाड़ू एजेंडा बचना चाहिए, शायद हम डिजर्व भी करते है जो ऐसे लंपटों को पहचानने के बाद भी चुनते हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस पर खड़े किए सवाल

प्रेस कॉन्फ्रेंस पर खड़े किए सवाल

हज़ारों करोड़ों के विज्ञापन देकर मीडिया को चुप करा लोगे नीचेश्वर,दिन में चार बार प्रेस कॉन्फ़्रेंस और सौ बार पैसे देकर एड के बहाने चेहरा भी दिखा लोगो पर ईश्वर कभी तो तुम्हारे इन बेहिसाब पापों का हिसाब करेगा, भारत के अखंडित तप का पुण्यफल दे ईश्वर ! हमारे गाँवों-ग़रीबों को बचा। बता दें कि जमात में बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे, जिन्हें आज वहां से निकाल लिया गया है।

मरकज से निकाले गए लोग भर्ती किए गए

मरकज से निकाले गए लोग भर्ती किए गए

आज अरविंद केजरीवाल ने मरकज पर जानकारी देते हुआ बताया कि निजामुद्दीन मरकज से निकाले गए 536 लोगों को अस्पताल में भर्ती और 1810 लोगों को क्वारंटीन किया गया है। दिल्ली में जिन्हें घर पर रहने को कहा गया है उनको फोन भी ट्रेस किया जाएगा। दिल्ली के कुल संक्रमित 120 मामलों में से 49 लोग विदेशों से आए थे और 24 लोग मरकज से निकले हैं। 29 कोरोना पॉजिटिव लोग विदेशों से आए लोगों के परिवार के सदस्य थे कोरोना के इस तरह के फैलाव को लोकल ट्रांसमिशन कहते हैं। कोरोना अभी कम्युनिटी ट्रांसमिशन में नहीं गया है।

इसे भी पढ़ें- तमिलनाडु में कोरोना के 110 नए मामले सामने आए, सभी का लिंक निजामुद्दीन से

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kumar Vishvas hits on Arvind Kejriwal says he is shutting media with huge money paid advertisement.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X