• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Kerala:अडानी सीपोर्ट के विरोध में पुलिसकर्मियों पर हमला, लैटिन कैथोलिक पादरियों समेत 3000 के खिलाफ केस दर्ज

Kerala:अडानी सीपोर्ट के विरोध में पुलिसकर्मियों पर हमला, लैटिन कैथोलिक पादरियों समेत 3000 के खिलाफ केस दर्ज
Google Oneindia News

Kerala Anti Port Protest: दक्षिण भारत के केरल राज्‍य में अडानी सीपोर्ट के निर्माण का जमकर विरोध हो रहा है। रविवार को तिरुवनंतपुरम के विझिंजम पुलिस थाने पर कथित तौर पर आंदोलनकारियों ने हमला कर दिया था। जिसमें 36 पुलिस अधिकारी समेत कई पुलिसकर्मी हो गए । प्रदर्शकारियों ने पुलिस की जीप समेत अन्‍य सरकारी संपतियों को नुकसान पहुंचाया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में लैटिन कैथोलिक पादरियों समेत कुल 3000 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

kerla

पुलिस अधिकारियों के अनुसार लैटिन कैथोलिक चर्च द्वारा आयोजित आंदोलनकारियों की भीड़ ने अडानी बंदरगाह के निर्माण के विरोध में रविवार रात यहां विझिंजम पुलिस स्टेशन पर हमला किया, जिसमें 36 पुलिस अधिकारी घायल हो गए और पुलिस जीपों को क्षति पहुंचाई गई है। बता दें अडानी बंदरगाह बनाए जाने संबंधी इस प्रोजेस्‍ट से नराज मछुआरों ने विझिंजम में अडानी पोर्ट्स के 7,525 मिलियन रुपये के कंटेनर ट्रांसशिपमेंट प्लांट का घेराव किया है।

गौरतलब है कि अंदोलनकारियों ने पुलिस अधिकारियों पर लाठी और ईंटों से हमला तब किया जब 26 नवंबर को हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद एक व्यक्ति को हिरासत में लेने और कुछ और लोगों को जेल में ले जाया जा रहा था। तभी भीड़ ने ये हमला किया। जिसके बाद 3000 ज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

इस कपल ने बनाया है सबसे देर तक KISS करने का World Record, घंटे सुनकर उड़ जाएंगे होशइस कपल ने बनाया है सबसे देर तक KISS करने का World Record, घंटे सुनकर उड़ जाएंगे होश

Comments
English summary
Kerala: protest against Adani Seaport, case filed against 3000 including Latin Catholic priests
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X