केरल: अखबार में छपवाई अपनी मौत की खबर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। केरल के कन्नूर जिले से पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने खुद की मौत की खबर को राज्य के प्रमुख समाचार पत्रों में प्रकाशित कराया है। आखिर इस व्यक्ति ने ऐसा क्यों किया इसका पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कन्नूर जिले के तलिपामारंबू के रहने वाले 75 साल के जोसेफ मेलुकननेल ने अपनी मौत की खबर को प्रकाशित करने के लिए 29 नवंबर को मलयालम अखबारों के ऑफिस में गया था। वहां उसने कहा कि उसके बड़े भाई की मौत हो गई है जिसको वह प्रकाशित कराना चाहता है। जबकि असल में उसने अपनी मौत की खबर अखबारों में प्रकाशित करवाया।

केरल: अखबार में छपवाई अपनी मौत की खबर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अगले दिन जब समाचार पत्रों में जोसेफ की मौत की खबर आई उसमें लिखा था कि कि तिरुवनंतपुरम के कैंसर केंद्र में उपचार के दौरान जोसेफ की मौत हो गई है। उनका अंतिम संस्कार 1 दिसंबर को तिरुवनंतपुरम में उनके पुत्र शिजु जोफेस के घर पर सार्वजनिक श्रद्धांजलि होने के बाद आयोजित किया जाएगा।

इस खबर को जानने के बाद जोसेफ का परिवार सकते में आ गया और परिवार ने स्थानीय पुलिस थाने में जोसेफ की मौत की खबर को गलत बताते हुए गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। मंगलवार को कोट्टायम पुलिस मे जोसेफ को एक निजी होटल से जोसेफ को पकड़ लिया। पुलिस के जांच में बात सामने आई है कि जोसेफ अपनी पत्नी को कुछ सोने और पैसे भेजने के लिए बैंक भी गया था। थलीपरंबू के पुलिस इंस्पेक्टर पीके सुधाकरन ने बताया कि जोसेफ की पत्नी के मुताबिक वह कैंसर का रोगी है लेकिन उसने ऐसा क्यों किया इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

जमीन से हवा में मार करने वाले आकाश मिसाइल का परीक्षण, बढ़ेगी चीन की टेंशन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kerala: Man, who published his own obituary in newspapers, arrested by police
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.