• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केरल के राज्यपाल बोले- मरकज में जो कुछ हुआ वह राष्ट्र और मानवता के खिलाफ है

|

नई दिल्ली। निजामुद्दीन मरकज में शामिल तबलीगी जमात के लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि होने के बाद देश के सामने और बड़ी समस्या खड़ी कर दी है। सरकारें मरकज आए लोगों की तलाश कर रही है। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में जो कुछ भी हुआ वह बिल्कुल गलत है। यह राष्ट्र और मानवता के खिलाफ अपराध है।

Kerala Governor says Whatever happened at Nizamuddin Markaz

बुधवार को दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि, दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में जो कुछ भी हुआ वह बिल्कुल गलत है। यह राष्ट्र और मानवता के खिलाफ अपराध है। वहां दिए गए भाषण भी अपराधिक थे, जहां सामाजिक भेदभाव करते हुए सरकार द्वारा दिए गए निर्देश को एक साजिश के रूप में वर्णित किया गया था।

आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि तब्लीगी जमात के कार्यक्रम के कारण देश की कोरोना वायरस के खिलाफ जंग को झटका लगा है। तब्लीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद ने लोगों को बरगलाने की कोशिश की है और कभी न माफ करने वाला अपराध किया है उन्होंने कहा कि मौलाना साद जैसे लोग इस्लाम की भलाई नहीं बल्कि इसके खिलाफ काम कर रहे हैं। ये लोगों को भड़काते हैं और कुरान में लिखी बातों को गलत तरीके से मुसलमानों को समझाते हैं।

केरल के गवर्नर ने ये भी कहा कि मौलाना साद जैसे चंद लोगों की वजह से सारी कौम का नाम बदनाम होता है वर्ना आम मुसलमान देश की तरक्की और इसकी बेहतरी के लिए बहुत गहरे जेहन से सोचता है। मौलाना साद ने लोगों को ये कहकर भड़काया कि कोरोना वायरस का नाम लेकर मुसलमानों को अलग-थलग करने की कोशिश की जा रही है जो बेहद गंभीर बात है। मौलाना साद ने इस गंभीर महामारी के समय गलतबयानी करके मानवता के खिलाफ अपराध किया है।

तमिलनाडु में कोरोना के 110 नए मामले सामने आए, सभी का लिंक निजामुद्दीन से

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kerala Governor says Whatever happened at Nizamuddin Markaz is crime against nation & humanity
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X