• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Karnataka: जेडीएस नेता और पूर्व MLA अप्पाजी गौड़ा का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

|

नई दिल्ली। Coronavirus की चपेट में आने के बाद एक और राजनेता का निधन हो गया। जेडीएस नेता और पूर्व विधायक अप्पाजी गौड़ा का कल देर रात निधन हो गया। 67 साल के अप्पाजी गौड़ा कोरोना वायरस से संक्रमित थे। पिछले कई दिनों से उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। सीने में दर्द की शिकायक के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 Karnataka: JD(S) leader and former MLA Appaji Gowda passed away last night , He had tested positive for COVID19

कर्नाटक के शिवमोगा जिले के भद्रावती विधानसभा क्षेत्र से पूर्व जेडीएस विधायक अप्पाजी गौड़ा को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से उनका इलाज चल रहा था,लेकिन देर रात उनकी तबियत बिगड़ गई और उनका निधन हो गया। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण देश में करीब 200 से ज्यादा मंत्रियों और बड़े नेता कोरोना सी चपेट में आ चुके हैं। बीचे कुछ महीनों में देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्री और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । उत्तर प्रदेश में कोरोना के कारण दो कैबिनेट मंत्रियों की जान जा चुकी है। वहीं यूपी के 14 मंत्री अबतक कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के सीएम बीएस येद्दियुरप्पा और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ,केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, कृष्णपाल गुर्जर और गजेंद्र सिंह शेखावत समेत कई केंद्रीय मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष नलिन कुमार कटील कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वहीं तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कन्याकुमारी से कांग्रेस सांसद एच वसंतकुमार की कोरोना से मौत हो गई।

अभिनेता दिलीप कुमार के एक और भाई अहसान खान का कोरोना से निधन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Karnataka: JD(S) leader and former MLA Appaji Gowda passed away last night , He had tested positive for COVID19
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X