• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक के हासन जिले को एयरपोर्ट की सौगात, जल्द सीएम और पूर्व पीएम देवगौड़ा करेंगे शिलान्यास

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, 13 जून: उत्तर भारत में कोरोना महामारी की दूसरी लहर का पीक तो गुजर गया, लेकिन दक्षिण में हालात अभी चिंताजनक बने हुए हैं। इस बीच रविवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने हासन और शिमोगा जिले का दौरा किया। साथ ही वहां पर कोरोना वायरस के हालात का जायजा लिया। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने हासन जिले के लिए एक बड़ी घोषणा की है, जिसके तहत वहां पर जल्द ही एयरपोर्ट का निर्माण शुरू हो जाएगा।

corona

मीडिया से बात करते हुए सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि मैंने हासन और शिमोगा जिले में विकास कार्यों और कोविड की स्थिति का निरीक्षण किया। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा और वो जल्द ही हासन एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि सरकार ने स्वास्थ्य विभाग को बाहर से आ रहे लोगों और मजदूरों का कोविड टेस्ट करने के निर्देश दिए हैं, ताकी अनलॉक के बाद हालात बेकाबू ना हों।

येदियुरप्पा और मंत्री अच्छा काम कर रहे हैं, कांग्रेस सिर्फ साजिश कर रही है: कर्नाटक बीजेपी प्रभारीयेदियुरप्पा और मंत्री अच्छा काम कर रहे हैं, कांग्रेस सिर्फ साजिश कर रही है: कर्नाटक बीजेपी प्रभारी

राज्य में कितने केस?
आपको बता दें कि कर्नाटक देश का दूसरा सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है, जहां पर अब तक 27,57,324 मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें से 32,788 की मौत हुई, जबकि 25,32,719 रिकवर हो चुके हैं। ऐसे में राज्य में एक्टिव केस की संख्या 1,91,796 ही है। हालात सुधरता देख येदियुरप्पा सरकार ने 14 जून से 19 जिलों में पार्क और उद्योगों को खोलने तथा ऑटो/टैक्सी के संचालन समेत कुछ छूटों की इजाजत दी है। इसके अलावा 11 जिलों में पाबंदियां जारी रहेंगी।

English summary
Karnataka CM BS Yediyurappa Hassan airport and Shivamogga airport
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X