• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

OTT पर 'थलाइवी' की रिलीज को लेकर कंगना ने दी सफाई, मूवी माफिया को लेकर कही ये बात

|

मुंबई, अप्रैल 20: देश में लगातार बढ़ रही कोरोना महामारी को देखते हुए बॉलीवुड की कई फिल्मों की रिलीज को टाल दिया गया है। रिलीज के लिए टाली गई फिल्मों में कंगना रनौत अभिनित फिल्म 'थलाइवी ' भी शामिल है। इसी बीच मीडिया में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि, 'थलाइवी' अगले महीने डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। कहा जा रहा था कि, अमेजन प्राइम वीडियो इस फिल्म को 23 मई को तीन भाषा - तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज कर सकती है। लेकिन अब इस मामले पर खुद कंगना का ट्वीट सामने आया है।

कंगना ने दिया जवाब

कंगना ने दिया जवाब

कंगना रनौत ने फिल्म थलाइवी के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की खबरों का खंडन किया है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि, 'थलाइवी' के डिजिटल अधिकार अमेज़ॉन (तमिल) और नेटफ्लिक्स (हिंदी) के पास हैं। उनमें से कोई भी सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले व्यक्तिगत रूप से फिल्म को स्ट्रीम नहीं कर सकता है। सभी फर्जी प्रोपेगेंडा मूवी माफियों को कृपया नजरअंदाज करें।

''थलाइवी' सिनेमाघरों में रिलीज की हकदार हैं '

''थलाइवी' सिनेमाघरों में रिलीज की हकदार हैं '

कंगना ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि, 'थलाइवी' सिनेमाघरों में रिलीज की हकदार हैं और निर्माताओं को निर्धारित करने दें। फर्जी प्रचार करने वाले किसी भी मीडिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले कंगना की स्पोकपर्सन ने कहा था कि, देखिये, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं। हम इस फिल्म को बड़े पर्दे पर ही रिलीज करना चाहते हैं और अभी इसे डिजिटल प्लेटफार्म पर लाने की कोई चर्चा नहीं हो रही। जैसे ही मेकर्स इसकी रिलीज डेट तय करेंगे वैसे ही हम दर्शकों को बताएंगे।

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी कंगना

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी कंगना

हालांकि दूसरी तरफ अभी मेकर्स को उम्मीद है कि मई तक स्थिति बेहतर होती है तो फिल्म थिएटर में ही रिलीज होगी। कंगना इस फिल्म में अभिनेत्री और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया है। फिल्म में जयललिता का फिल्म से लेकर राजनीति तक का सफर दिखाया जाएगा। जयललिता के रूप में ढलने के लिए कंगना ने अपना काफी वजन भी बढ़ाया था। फिल्म का निर्देशन ए एल विजय ने किया है

थलाइवी के डिजिटल राइट्स सस्ते में बिके

थलाइवी के डिजिटल राइट्स सस्ते में बिके

वहीं एक हिंदी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, अमेजन ने फिल्म 'थलाइवी' के डिजिटल राइट्स मेकर्स की उम्मीद से कम रकम देकर खरीदे हैं। सूत्र के मुताबिक, ये डील 45 से 50 करोड़ में हुई है क्योंकि मेकर्स इसे डिजिटल प्रीमियर की बजाए पहले थिएटर में लाना चाहते थे। जिसके चलते इस फिल्म के डिजिटल राइट्स उम्मीद के मुताबिक नहीं बिक सके।

न्‍यासा ने मनाया 18 वां बर्थडे, पापा अजय देवगन और मां काजोल ने खास अंदाज में किया विश, देखें वायरल पोस्‍ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana Ranaut quashes OTT release rumours for Thalaivi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X