• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दफ्तर टूटने के बाद कंगना के तीन ट्वीट, कहा- बाबर आर्मी, पाकिस्तान और POK

|

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही जुबानी जंग ने बुधवार को नया मोड़ ले लिया। इस दौरान बीएमसी की टीम बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर पहुंची और वहां पर अवैध निर्माण को गिरा दिया। इस पर कंगना भड़क गईं। उन्होंने कार्रवाई की फोटो ट्वीट कर शिवसेना, महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उनकी तुलना बाबर से कर दी।

    Kangana Ranaut ने Mumbai को फिर कहा Pok तो Maharashtra Government को बताया 'बाबर' | वनइंडिया हिंदी
    मुंबई को बताया पाकिस्तान

    मुंबई को बताया पाकिस्तान

    कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं कभी गलत नहीं थी, मेरे दुश्मनों ने बार-बार ये साबित किया है, इसी वजह से मेरी मुंबई अब पीओके हो गई है। वहीं जब बीएमसी की टीम कंगना के ऑफिस पहुंची, तो तुरंत कंगना ने उनकी तुलना बाबर से कर दी। उन्होंने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि बाबर और उनकी टीम। इसके बाद अवैध निर्माण की कार्रवाई के साथ उन्होंने लिखा- 'पाकिस्तान'। इन सभी ट्वीट के साथ कंगना ने डेथ ऑफ डेमोक्रेसी हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

    दफ्तर की 'राम मंदिर' से तुलना

    दफ्तर की 'राम मंदिर' से तुलना

    कंगना के मुताबिक मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, इस वजह से वो इमारत उनके लिए इमारत नहीं बल्कि राम मंदिर है। उन्होंने कहा कि आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा, राम मंदिर फिर टूटेगा, मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा। जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम। बीएमसी की कार्रवाई पर कंगना के फैन्स ने भी नाराजगी जाहिर की है।

    बीएमसी की कार्रवाई को बताया गलत

    बीएमसी की कार्रवाई को बताया गलत

    कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि मेरे दफ्तर में कोई अवैध निर्माण नहीं था। इसके अलावा सरकार ने खुद कोविड-19 के कहर को देखते हुए 30 सितंबर तक किसी भी इमारत को ध्वस्त करने पर रोक लगा रखी थी। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड अब देखे कि फासीवाद कैसा दिखता है। वहीं बीएमसी अधिकारियों के मुताबिक कंगना के दफ्तर में फर्स्ट और ग्राउंड फ्लोर पर कई अवैध निर्माण किए गए हैं। जिस पर कार्रवाई की जा रही है।

    सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया को 14 द‍िनों की न्‍यायिक हिरासत, आज रात NCB लॉकअप में, कल जाएंगी जेल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranaut called bmc team as babar army
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X