• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा महासचिव ने की भविष्यवाणी, बताया कब गिर जाएगी ममता सरकार

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और सत्तारूढ़ दल टीएमसी के बीच सियासी घमासान जारी है। लोकसभा चुनावों के दौरान इन दोनों दलों के बीच तल्खी और बढ़ी है। दोनों दलों ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए हैं। इन दलों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें भी आती रही हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल के प्रभारी और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

'ममता सरकार अपना कार्यकाल भी पूरा नहीं कर पाएगी'

'ममता सरकार अपना कार्यकाल भी पूरा नहीं कर पाएगी'

बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता सरकार अपना कार्यकाल भी पूरा नहीं कर पाएगी। उन्होंने कहा कि टीएमसी के नेताओं में जबरदस्त नाराजगी है। उन्होंने दावा किया कि नाराज चल रहे नेता कभी भी पार्टी छोड़ सकते हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि टीएमसी के कई बडे़ नेता इस बात से नाराज हैं कि ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक उनके उत्तराधिकारी होंगे। उन्होंने कहा कि ये सभी असंतुष्ट नेता किसी भी समय पार्टी छोड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: मालेगांव ब्लास्ट: स्पेशल कोर्ट में पेश नहीं हुईं प्रज्ञा ठाकुर, 7 जून को होंगी हाजिर

बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला किया जाता है- विजयवर्गीय

बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला किया जाता है- विजयवर्गीय

विजयवर्गीय ने कहा कि जीत का जश्न मना रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला किया जाता है। कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई। लोकसभा चुनाव में हार के बाद ममता और उनकी पार्टी बौखलाई हुई है। यही कारण है कि जय श्रीराम का नारा भी उनको गाली लगता है। बीजेपी नेता ने कहा कि आप किसी धार्मिक मंत्र को गाली कैसे बोल सकते हैं। बता दें कि ममता बनर्जी ने जय श्रीराम का नारा लगाने वालों को बाहरी बताया था।

टीएमसी और बीजेपी के बीच बढ़ी तल्खी

टीएमसी और बीजेपी के बीच बढ़ी तल्खी

ममता के इन आरोपों पर विजयवर्गीय ने कहा, 'मुझे लगता है कि वास्तव में जो बाहरी लोग हैं, उनसे ममता बनर्जी को कोई दिक्कत नहीं है। विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बनर्जी को रोहिंग्याओं से कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा कि करीब 1.5 करोड़ बांग्लादेशी अब इस राज्य में रह रहे हैं और इनको नागरिकता भी दी चुकी है लेकिन ममता बनर्जी को इससे दिक्कत नहीं है। टीएमसी को इन सबका जवाब चुनाव में मिलेगा। बता दें कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 18 सीटों पर कब्जा किया और बंगाल में मजबूती से पैर जमाने की कोशिश कर रही है। हाल के दिनों में टीएमसी के तीन विधायक पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kailash vijayvargiya says mamata government would not complete its tenure
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X