• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दिल्ली समेत राज्यों में पार्टी विस्तार की तैयारी में जुटे KCR, तेलुगु प्रवासियों पर दे रहे विशेष ध्यान

टीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक, तमिलनाडु, ओडिशा और यहां तक ​​कि दिल्ली जैसे राज्यों में अपनी प्रस्तावित राष्ट्रीय पार्टी का विस्तार करने पर विचार कर रहे हैं।
Google Oneindia News

हैदराबाद, 15 जून : टीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक, तमिलनाडु, ओडिशा और यहां तक ​​कि दिल्ली जैसे राज्यों में अपनी प्रस्तावित राष्ट्रीय पार्टी का विस्तार करने पर विचार कर रहे हैं। ऐसे में अन्य राज्यों में बसे तेलुगु लोगों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

टीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव

टीआरएस के सूत्रों ने कहा कि केसीआर पहले ही विभिन्न राज्यों और उन इलाकों में तेलुगू लोगों की आबादी पर डेटा प्राप्त कर चुके हैं जहां तेलुगु बड़ी संख्या में रहते हैं। सूत्रों ने कहा कि उन्हें लुभाने के अलावा, केसीआर महाराष्ट्र और कर्नाटक के सीमावर्ती गांवों के लोगों की भावनाओं को भुनाना चाहते हैं, जिन्होंने कल्याणकारी योजनाओं के सफल कार्यान्वयन के मद्देनजर उन्हें तेलंगाना में विलय करने की मांग की थी।

भाजपा विधायक शिवराज पाटिल के उदाहरण को याद किया

टीआरएस के वरिष्ठ नेताओं ने दावा किया कि उनकी पार्टी पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र और कर्नाटक में पहले से ही लोकप्रिय थी और उन्होंने रायचूर के कर्नाटक भाजपा विधायक शिवराज पाटिल के उदाहरण को याद किया। जो दलित बंधु, रायथु बंधु और अन्य योजनाओं के कार्यान्वयन के बाद रायचूर का तेलंगाना में विलय करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि इसी तरह की मांग महाराष्ट्र के सीमावर्ती गांवों के निवासियों द्वारा की गई थी। धर्माबाद में पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान अनौपचारिक रूप से टीआरएस पार्टी का कार्यालय खोला गया था।

यह भी पढ़ें- राष्ट्रीय पार्टी की योजना पर KCR ने प्रशांत किशोर के साथ की बैठक, प्रदेश प्रभारियों पर फोकसयह भी पढ़ें- राष्ट्रीय पार्टी की योजना पर KCR ने प्रशांत किशोर के साथ की बैठक, प्रदेश प्रभारियों पर फोकस

Comments
English summary
K Chandrasekhar Rao mulls extending footprint of his proposed national party in others states focus on Telugus
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X