• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब झारखंड के भाजपा अध्यक्ष बोले, एयर स्ट्राइक के बाद प्रदेश की सारी सीटें जीतेगी भाजपा

|

नई दिल्ली। पाकिस्तान के बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के बाद देश में सियासत का दौर लगातार जारी है। कोई एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों को लेकर सबूत मांग रहा है तो कोई इसे चुनावी फायदे से जोड़कर देख रहा है। इस बीच झारखंड के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एयर स्ट्राइक को लेकर दिए गए बयान पर घिरते नजर आ रहे हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने कहा कि पाकिस्तान के बालाकोट में वायुसेना की एयर स्ट्राइक से बीजेपी को झारखंड में लोकसभा चुनाव के दौरान फायदा मिलेगा।

लोकसभा चुनावों में एयर स्ट्राइक का मिलेगा पार्टी को लाभ- लक्ष्मण गिलुआ

लोकसभा चुनावों में एयर स्ट्राइक का मिलेगा पार्टी को लाभ- लक्ष्मण गिलुआ

लक्ष्मण गिलुआ ने कहा कि हमारे सर्वे बता रहे हैं कि बीजेपी झारखंड में सभी 14 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा, 'आखिरकार, हमारी भारतीय वायु सेना ने पुलवामा आत्मघाती हमले के 12 दिनों में ही पाकिस्तान में आतंकवादी प्रशिक्षण शिविर को तबाह कर दिया।' लक्ष्मण गिलुआ ने उरी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक का हवाला देते हुए कहा कि हमारी सरकार ने हमेशा पाकिस्तान की हरकतों का मुंहतोड़ देने का काम किया है।

ये भी पढ़ें: क्या मध्यस्थता से सुलझेगा अयोध्या विवाद? आज आ सकता है सुप्रीम कोर्ट का फैसला

जीतेंगे झारखंड की सभी 14 सीटें- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

जीतेंगे झारखंड की सभी 14 सीटें- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, 'हमने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में प्रवेश किया और उन लोगों को मार गिराया। इसके बाद हमने पाकिस्तान के विदेश सचिव से कहा कि वे आतंकवादियों के शवों को उठा ले जाएं।' बता दें कि 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर बम बरसाए थे जिसमें बड़ी संख्या में आतंकी मारे गए थे। वायुसेना ने पाकिस्तान पर ये हमला पुलवामा आतंकी हमले के 12 दिन बाद किया जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे।

बीएस येदुरप्पा- एयर स्ट्राइक ने पीएम मोदी के पक्ष में लहर पैदा की

बीएस येदुरप्पा- एयर स्ट्राइक ने पीएम मोदी के पक्ष में लहर पैदा की

इसके पहले, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदुरप्पा तब विवादों में घिर गए थे जब उन्होंने एयर स्ट्राइक को लेकर एक बयान दिया था। बीएस येदुरप्पा ने कहा था, 'पाकिस्तान स्थित आतंकी कैंपों पर भारत की ओर से की गई एयर स्ट्राइक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में फिर से एक लहर पैदा कर दी है और ये लहर आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को कर्नाटक की 28 में से 22 सीटों पर जीत दर्ज करने में मदद करेगी। कल हम पाकिस्तान की सीमा में दाखिल हुए और आतंकियों के तीन कैंपों को तबाह कर दिया। इससे देशभर में पीएम नरेंद्र मोदी के पक्ष में माहौल बना है।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jharkhand BJP Chief Laxman Gilua Says Air Strike Will Help Them Win lok sabha Polls in state
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X